WWE न्यूज़: WrestleMania 35 के मेन इवेंट में शामिल हो सकते हैं रोमन रेंस

Ankit
Enter caption

रैसलमेनिया का काउंटडाउन शुरु हो गया है जबकि अभी भी पूरी तरह से विंस मैकमैहन प्लान तैयार नहीं कर पाए हैं। रैसलिंग जानकार के मुताबिक WWE रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट का प्लान शायद बदल सकता है। फिलहाल, अभी विमेंस चैंपियनशिप को मेन इवेंट के रुप में देखा जा रहा है. हालांकि अभी इस मुकाबले में कौन कौन हिस्सा लेगा ये साफ नहीं है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कंपनी कुछ उलटफेर कर सकती है । रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया के कारण टाइटल को छोड़ दिया था,जिसके बाद ब्रॉक लैसनर ने क्राउन ज्वेल में स्ट्रोमैन को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। अब ब्रॉक लैसनर टाइटल को रॉयल रंबल 2019 विजेता सैथ रॉलिंस के खिलाफ रैसलमेनिया में डिफेंड करने वाले हैं।

दरअसल, खबरों की माने तो रैसलमेनिया के मेन इवेंट में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए रोंडा राउजी, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का मैच होने वाला है, लेकिन उससे पहले फास्टलेन है और बैकी को रैसलमेनिया का टिकट हासिल करने के लिए शार्लेट को हराना होगा। माना जा रहा है कि बैकी लिंच इस मुकाबले को जीत सकती हैं। रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने रैसलमेनिया के मेन इवेंट के पर अहम जानकारी दी है।

रोंडा राउजी और शार्लेट का मुकाबला होना ही है लेकिन अगर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को मेन इवेंट में लाते हैं तो रोमन रेंस भी टाइटल मैच में शामिल हो सकते हैं और ये मुकाबला हैडलाइनर बन सकता है।

आपको बता दें कि रोमन रेंस रॉ में वापसी करते हुए एलान किया है कि वो पूरा तरह से फिट हैं और अपने यार्ड पर फिर कब्जा करेंगे। हालांकि रोमन रेंस ने फिर से शील्ड को बना दिया है और फास्टलेन में शील्ड का सामना बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होगा, दूसरी और बैकी लिंच का मैच शार्लेट के खिलाफ है। अब देखना होगा कि फास्टलेन से क्या कहानी आगे बढ़ती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं