Create

"जॉन सीना की वजह से ही मैं WWE में आया क्योंकि वो हमेशा से मेरे प्रेरक रहे हैं"

WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने इस बार जॉन सीना (John Cena) को लेकर बड़ा बयान दिया है। ऑस्टिन थ्योरी ने कहा कि जॉन सीना WWE में उनके प्रेरक रहे हैं। रेड ब्रांड में ऑस्टिन को इस बार ड्राफ्ट किया गया है। इसके बाद से लगातार वो लाइमलाइट में रहे हैं। सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में टीम रॉ (Raw) का हिस्सा भी ऑस्टिन थ्योरी इस बार रहेंगे।

WWE सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी ने दिया दिल छू देने वाला बयान

WWE द बंप शो में इस हफ्ते ऑस्टिन थ्योरी नजर आए। Survivor Series को लेकर ऑस्टिन ने यहां पर बात की। ऑस्टिन ने यहां पर जॉन सीना की तारीफ भी की। उन्होंने कहा,

जॉन सीना की वजह से ही मैं WWE में आया। वो हमेशा से मेरे प्रेरक रहे हैं और उन्हें देखकर ही मैं बड़ा हुआ हूं। जॉन सीना को देखकर ही मुझे आगे बढ़ने की ऊर्जा मिलती है। मेरे लिए एक मोटिवेशन के तौर पर जॉन सीना काम करते हैं। मैं WWE में नहीं आया था और सीना ने मेरी तस्वीर पोस्ट की थी। ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

ऑस्टिन ने ये भी कहा कि वो जॉन सीना के साथ अपना ड्रीम मैच फ्यूचर में लड़ना चाहते हैं। वैसे अब ऑस्टिन को WWE द्वारा पुश दिया जा रहा है। अगर वो अच्छा काम करेंगे तो शायद उन्हें टाइटल पिक्चर में भी डाला जा सकता है। ऐसा होगा तो फिर वो बड़े सुपरस्टार रेड ब्रांड के बन जाएंगे। आने वाले समय में जॉन सीना के साथ भी उनका मैच हो सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर ये ऑस्टिन के लिए अच्छी बात होगी।

रेसलिंग की दुनिया में जॉन सीना का बहुत बड़ा नाम है। इस समय वो पार्ट टाइमर का रोल निभा रहे हैं। हॉलीवुड में भी सीना ने अपना सिक्का अब जमा लिया है। मौजूदा रोस्टर के सभी सुपरस्टार्स जॉन सीना के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। इस लिस्ट में ऑस्टिन थ्योरी भी शामिल हैं। आने वाले समय में ऑस्टिन थ्योरी की इस बात का जवाब जॉन सीना भी सोशल मीडिया के जरिए दे सकते हैं।

I can’t believe @WWETheBump got all these stars on one show! Especially me and my #SurvivorSeries TEAM PARTNER @FightOwensFight! https://t.co/tyL8uCgCJP

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...