WWE Royal Rumble 2019: बैकी लिंच ने जीता विमेंस रॉयल रंबल मैच

Enter caption

रॉयल रंबल पीपीवी में 30 विमेंस रंबल मुकाबले में बैकी लिंच ने जीत हासिल करते हुए रैसलमेनिया का टिकट कटा लिया है। रंबल जीतने के बाद बैकी लिंच रैसलमेनिया 35 में रॉ या स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला कर सकती हैं।

28वें नबर पर लाना की जगह एंट्री करने वाली बैकी लिंच ने आखिर में शार्लेट फ्लेयर को एलिमिनेट कर विमेंस रंबल मुकाबला अपने नाम किया। इस मैच को अगर इस अगर पीपीवी का सबसे शानदार मैच कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। इस मुकाबले के दौरान फैंस को एक्शन, ड्रामा, शानदार मूव्स सब कुछ देखने को मिला।

इस मुकाबले के अंतिम 3 में नाया जैक्स, शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच बची थी। सबसे पहले बैकी ने नाया जैक्स को एलिमिनेट किया और फिर आखिर में शार्लेट फ्लेयर को एलिमिनेट कर जीत हासिल की।

इस मैच में शार्लेट फ्लेयर ने सबसे ज्यादा 5 विमेंस सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया, वहीं रूबी रायट, नाया जैक्स, रिया रिप्ली और बेली ने 3-3 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया। वहीं बैकी लिंच, लेसी इंवास, नतालिया और एलेक्सा ब्लिस ने 2- सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया।

पिछले काफी समय से बैकी लिंच के रॉयल रबंल जीतने की अफवाह चल रही था। मुकाबले के आखिर में जब बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर बची तब फैंस को भी इस बात का अंदाजा हो गया था कि शायद बैकी लिंच यहां इतिहास रचने जा रही हैं।

हालांकि एक समय ऐसा लगा कि 5 सुपस्टार्स को एलिमिनेट करनी वालीं शार्लेट फ्लेयर इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली हैं लेकिन आखिर में बैकी लिंच ने पूरी ताकत लगाते हुए इस मुकाबले को जीत किया। जीत के बाद बैकी लिंच के चेहरे पर खुशी साफ देखे जा सकती थीं वहीं जीत के करीब आकर हार से शार्लेट फ्लेयर काफी निराश लग रही थी।

अब फैंस को रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच के मुकाबले का इंतजार है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं जैसे बैकी लिंच ने रॉयल रंबल में जीत हासिल की है उसी तरह वह रैसलमेनिया 35 में भी जीत हासिल करें।

Get WWE News in Hindi Here