WWE न्यूज: Royal Rumble 2020 की जगह और तारीख का हुआ एलान

Enter caption

WWE के चार बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल पीपीवी हैं। जो कि साल के पहले महीने में होता है। ये पीपीवी सबसे रोमांचक होता है। और फैंस पूरे साल इसका इंतजार करते है। इस साल का रॉयल रंबल भी पिछले महीने हो चुका है। सैथ रॉलिंस मैंस तो वहीं बैकी लिंच विमेंस रॉयल रंबल मैच के विजेता बने थे। ये पीपीवी काफी सफल रहा था।

अभी साल की शुरूआत ही है लेकिन WWE ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दे दी है। अगले साल 2020 का रॉयल रंबल हॉस्टन के मिनट मेेड पार्क में होगा। 26 जनवरी 2020(भारत में 27 जनवरी को होगा) को इस बड़े पीपीवी का आयोजन होगा। ये एक बेसबॉल स्टेडियम है। और यहां दूसरी बार रॉयल रंबल होगा। इस स्टे़डियल की क्षमता लगभग 50 हजार की है।

फैंस इस हफ्ते एलिनिमेशन चैंबर का हिस्सा हॉस्टन के टोयोटो सेंटर में लेंगे। और यहीं से अगले साल होने वाले रॉयल रंबल का टिकट अभी से ले सकते है। ये एक अच्छी बात है। हालांकि एक बात ये भी अच्ची है कि जो अभी टिकट लेगा उसे WWE द्वारा कुछ ऑफर भी दिए जाएंगे। हॉस्टन स्पोर्ट्स अथॉरिटी के सीईओ ने इस इवेंट के यहां होने पर काफी खुशी जताई है। और इस इवेंट को सफल बनाने की बात कही है।

रॉयल रंबल पीपीवी में कई बड़े चैंपियनशिप मैच और दो रॉयल रंबल मैच विमेंस और मैंस का होता है। जो भी इसे जीतता है वो रैसलमेनिया में सीधे टाइटल को चुनौती पेश करेगा। इस बार सैथ रॉलिंस विजेता रॉयल रंबल मैच के बने। उन्होंने ब्रॉक लैसनर को चुनौती पेश की है। और इन दोनों का मुकाबला रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में होगा। विमेंस की तरफ से बैकी लिंच ने रॉयल रंबल मैच जीता। उन्होंने बैकी लिंच को चुनौती पेश की। हालांकि पहले ये मैच होना तय था लेकिन इसमें अब कहानी बदल गई है। विंस मैकमैहन ने बैकी लिंच को 60 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया और शार्लेट फ्लेयर को उनकी जगह डाल दिया।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now