WWE Royal Rumble के लिए रोमन रेंस के मैच में हो सकता है बड़ा बदलाव, पुराने दुश्मन से हो सकता है सामना 

WWE Royal Rumble में होने वाला है रोमन रेंस का मैच
WWE Royal Rumble में होने वाला है रोमन रेंस का मैच

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) अपनी चैंपियनशिप को पूर्व NWA वर्ल्ड चैंपियन एडम पीयर्स (Adam Pearce) के खिलाफ साल 2021 में होने वाले पहले पीपीवी WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में डिफेंड करने वाले हैं। हालांकि रिपोर्ट के अनुसार ट्राइबल चीफ के मैच में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो में डेव मैल्टजर ने कहा है कि WWE Royal Rumble में रोमन रेंस के विरोधी को बदल सकती है और उनका मुकाबला केविन ओवेंस के खिलाफ देखने को मिल सकता है।

पिछले हफ्ते हुए WWE SmackDown के एपिसोड में एडम पीयर्स ने गौंटलेट मैच को रोमन रेंस और जे उसो की मदद से जीता था और WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नए नंबर 1 कंटेंडर बने थे। गौंटलेट मैच में एडम पीयर्स के विरोधी शिंस्के नाकामुरा के ऊपर रोमन रेंस और जे उसो ने अटैक किया था। इसके बाद दोनों ने पीयर्स पर भी अटैक किया और उन्हें विजयी बनाया।

.डेव मैल्टजर ने WWE Royal Rumble में रोमन रेंस vs एडम पीयर्स मैच की बात करते हुए कहा,

"इस बात के पूरे चांस है कि WWE केविन ओवेंस को चैंपियनशिप मैच में डाल सकती है, क्योंकि अभी का मैच काफी अजीब है। अगर रेंस vs पीयर्स का मैच होता है, तो यह साफ हो जाएगा कि उनके पास कोई प्लान नहीं है। मैं इस बात से मना नहीं कर रहा हूं कि वो केविन ओवेंस के पास वापस जा सकते हैं।"

रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच WWE में काफी खतरनाक दुश्मनी चल रही है

आपको बता दें कि WWE SmackDown में काफी समय से रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच दुश्मनी चल रही है और अभी भी इस फिउड का अंत नहीं हुआ है। रोमन रेंस दो बार (TLC और SmackDown) केविन ओवेंस को हराते हुए अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं, लेकिन दोनों बार उन्हें अपने भाई जे उसो की मदद से ही जीत मिली।

1 जनवरी को हुए SmackDown के एपिसोड में केविन ओवेंस और जे उसो के बीच मैच हुआ था। इस मुकाबले के बाद रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो को बचाते हुए केविन ओवेंस पर अटैक किया था और उन्हें बुरी तरह मारा था। उस अटैक के बाद से ही साफ हो गया था कि रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच Royal Rumble में मैच देखने को मिल सकता है।

हालांकि पिछले हफ्ते हुए SmackDown में केविन ओवेंस नजर नहीं आए और दूसरी तरफ रोमन रेंस के मैच का ऐलान भी हो गया है। अब देखना होगा कि WWE किस तरह से आगे की बुकिंग करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।