WWE Royal Rumble के लिए रोमन रेंस को धोखे से मिला नया प्रतिद्वंदी, मैच के लिए जोड़ी गई बेहद खतरनाक शर्त

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस

इस हफ्ते हुए WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन (Roman Reigns) को बहुत बड़ा धोखा मिला है और साथ ही में WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए उनका मैच अब एडम पीयर्स (Adam Pearce) के साथ नहीं होगा। केविन ओवेंस (Kevin Owens) और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच होगा।

WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस और एडम पीयर्स के बीच WWE Royal Rumble में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी। हालांकि SmackDown की शुरुआत में रोमन रेंस इसको लेकर खुश नहीं थे और पॉल हेमन ने रोमन रेंस को सलाह दी थी कि इस मैच में कोई शर्त जोड़ी जा सकती है जिससे ट्राइबल चीफ एडम पीयर्स को सबक सिखा सकें।

इसके बाद पॉल हेमन ने बैकस्टेज ही एडम पीयर्स से No DQ मैच की शर्त के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया और इस बात को रोमन रेंस को भी बताया। हालांकि रोमन रेंस NO DQ शर्त से खुश नजर नहीं आए और उन्होंने कहा कि वो लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच चाहते हैं।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस को मिला उनका नया प्रतिद्वंदी

SmackDown के मेन इवेंट में सबसे पहले रोमन रेंस रिंग में आए और उनके साथ पॉल हेमन और जे उसो भी थे। एडम पीयर्स भी इस बीच रिंग में आ गए और कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग शुरू हो गई। एडम पीयर्स ने सबसे पहले इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया, फिर रोमन रेंस ने भी लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट को साइन कर दिया।

एडम पीयर्स कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बैकस्टेज ले जा रहे थे और तभी एंटैंस रैंप पर उन्हें लंगाड़ते हुए देखा गया। एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि वो Royal Rumble में होने वाले मैच के लिए मेडिकल क्लीयर नहीं कर पाएंगे और इसी वजह से वो रोमन रेंस के लिए नया दावेदार चुनेंगे। एडम पीयर्स ने बताया कि रोमन रेंस का मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस के खिलाफ होगा।

इसी के साथ केविन ओवेंस का म्यूजिक बजा और उन्होंने रिंग में एंट्री की और आते ही कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया। केविन ओवेंस काफी खुश नजर आए, लेकिन रिंग में रोमन रेंस और उनके साथी काफी ज्यादा नाराज नजर आए।

अब देखना दिलचस्प होगा कि अपने साथ हुए इस धोखे और नए प्रतिद्वंदी को लेकर रोमन रेंस की क्या प्रतिक्रिया होती है और किस तरह WWE इस स्टोरीलाइन को आगे लेकर जाती है।

Quick Links