Create
Notifications

WWE Royal Rumble मैच के लिए 4 फेमस Superstars के नाम का हुआ ऐलान, पूर्व चैंपियन भी होगा रंबल मैच का हिस्सा

WWE SmackDown में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नाम सामने आए
WWE SmackDown में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान Royal Rumble मैच के लिए कई सुपरस्टार्स के नाम सामने आए
Subham Pal
ANALYST

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान Royal Rumble 2022 मैच के लिए कई सुपरस्टार्स (Superstars) के नामों का ऐलान किया गया। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में सैमी जेन (Sami Zayn), कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston), मैडकैप मॉस (Madcap Moss) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) को Royal Rumble मैच में शामिल करने का ऐलान किया गया।

The next two Superstars to declare for the #RoyalRumble...@BaronCorbinWWE and @MadcapMoss! #SmackDown https://t.co/dNUNi1lc5R

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला और इसी सैगमेंट के दौरान कॉर्बिन ने उनके और मॉस के Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान किया था। इसके अलावा सैमी जेन और कोफी किंग्सटन ने भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में खुद के इस मैच में शामिल होने का ऐलान किया।

बता दें, अब तक मेंस Royal Rumble मैच के लिए कुल 14 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया है और शेमस, एजे स्टाइल्स, बिग ई, रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक, द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, डेमियन प्रीस्ट, ऑस्टिन थ्योरी और जॉनी नॉक्सविले पहले ही इस मैच में जगह बना चुके हैं।

WWE में अभी तक हैप्पी कॉर्बिन वर्ल्ड टाइटल नहीं जीत पाए हैं

I feel like I’m the only one who is a fan of King Corbin lmao. https://t.co/yBEr3Ssg3i

हैप्पी कॉर्बिन ने WrestleMania 32 में बैरन कॉर्बिन के रूप में अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था और इसी इवेंट में कॉर्बिन आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने में कामयाब रहे थे। बता दें, कॉर्बिन ने केन को एलिमिनेट करके यह मैच जीता था।

इसके अलावा कॉर्बिन Money in the Bank विजेता भी रह चुके हैं। हालांकि, कॉर्बिन MITB कॉन्ट्रैक्ट को सफलतापूर्वक कैश इन नहीं कर पाए थे। इसके अलावा कॉर्बिन Raw के जनरल मैनेजर भी रह चुके हैं। यही नहीं, वो अपने WWE करियर में यूएस चैंपियन और 2019 King of the Ring भी रह चुके हैं।

वहीं, मैडकैप मॉस को 5 साल NXT में परफॉर्म करने के बाद मेन रोस्टर डेब्यू करने का मौका मिला। बता दें, मैडकैप मॉस ने अपना मेन रोस्टर साल 2020 में किया था और वो एक बार के 24/7 चैंपियन रह चुके हैं।


Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now