Create

WWE Royal Rumble में Becky Lynch ने Roman Reigns vs Seth Rollins मैच नहीं देखने का कारण बताया 

royal rumble में बैकी लिंच ने रिटेन किया अपना टाइटल
royal rumble में बैकी लिंच ने रिटेन किया अपना टाइटल
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) बेहद शानदार रहा, लेकिन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने इसका पहला मैच मिस कर दिया था। सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए धमाकेदार मुकाबला हुआ था, लेकिन लिंच अपनी बेटी के साथ व्यस्त थीं और इसी कारण वह इस मैच को नहीं देख पाईं।

लिंच ने एक इंटरव्यू में बताया, मैं अपनी एक साल की बच्ची के साथ थी और साथ ही अपने मैच की भी तैयारी कर रही थी। मैं वापस जाकर मैच देखने वाली हैं। मैं इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। एक मां होने के कारण मैं जो काम कर रही हूं वह भी काफी प्रेरणादायक है। मैं अपनी बेटी को दिखा रही हूं कि तुम्हें जो भी पसंद हो तुम उसमें कितनी अच्छी बन सकती हों। मैं फिलहाल हमेशा से बेहतर बनने पर फोकस कर रही हूं।

WWE Royal Rumble में बैकी लिंच ने डूड्रॉप को हराया

डूड्रॉप रिंग में खुद को बैकी लिंच के सामने साबित करना चाहती थीं। उन्होंने बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन जैसी सुपरस्टार्स को हराते हुए खुद को बैकी से भिड़ने के लिए नंबर वन कंटेंडर भी साबित किया था। डूड्रॉप की स्टाइल और साइज ने Raw विमेंस चैंपियन के सामने नई चुनौती रखी थी। साल के दूसरे प्रीमियम लाइव इवेंट में बैकी ने अपने टाइटल का बचाव शानदार ढंग से किया और डूड्रॉप ने भी अपने प्रदर्शन में कोई कमी नहीं छोड़ी।

लिंच और डूड्रॉप का मैच काफी शानदार रहा। इस मुकाबले में डूड्रॉप ने अपनी ताकत का इस्तेमाल किया, लेकिन बैकी लिंच ने अपने अनुभव और स्किल से इसका तगड़ा जवाब दिया। लिंच ने अपना टाइटल रिटेन करने के लिए कड़ी मशक्कत की और कई बार पिन होने की नौबत पर पहुंचने के बावजूद उन्होंने संघर्ष जारी रखते हुए मैच जीत लिया।

Royal Rumble 2022 के बाद बैकी लिंच अब किस सुपरस्टार के खिलाफ स्टोरीलाइन में नजर आती हैं यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इसके अलावा रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस मैच को देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया देती हैं यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...