WWE Royal Rumble 2022 में Edge और उनकी पत्नी ने ऐतिहासिक जीत हासिल की, 2 दिग्गजों को बुरी तरह हराया

WWE Royal Rumble 2022 में हुआ बहुत शानदार मुकाबला
WWE Royal Rumble 2022 में हुआ बहुत शानदार मुकाबला

WWE Royal Rumble 2022 में ऐज (Edge) और बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) का मुकाबला द मिज (The Miz) और मरीस (Maryse) के साथ हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा। मिज और मरीस ने काफी माइंडगेम इस मैच में खेला लेकिन उनकी हार हो गई। ऐज और फीनिक्स ने इस मैच में साथ में मिलकर काफी अच्छा काम किया।

WWE दिग्गज ऐज और बेथ फीनिक्स ने हासिल की बड़ी जीत

WWE इस मिक्स्ड टैग टीम मैच को काफी अच्छे से बिल्ड किया था। Day 1 में भी ऐज और मिज के बीच सिंगल मैच हुआ था। बेथ फीनिक्स ने वहां पर वापसी की थी। इस वजह से ऐज की जीत हो गई। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

चारों सुपरस्टार्स ने काफी अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया। खासतौर पर ऐज का एक बार फिर जलवा देखने को मिला। फैंस को ऐज और फीनिक्स की जोड़ी देखकर काफी मजा आया। मरीस ने भी इस मैच में कुछ अच्छे मूव्स दिखाए। मरीस ने मिज का बहुत अच्छा साथ दिया। कई बार ऐसा लगा की मिज और मरीस की जीत हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐज का साथ भी फीनिक्स ने काफी अच्छे अंदाज में दिया। फीनिक्स ने अपने पुराने अंदाज में ही यहां पर मैच लड़ा था।

मैच के अंत में एक बार ऐसा लगा कि ऐज और फीनिक्स की हार हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐज और फीनिक्स ने डबल स्पीयर भी मिज को इस दौरान दिया। फीनिक्स और ऐज ने एक साथ सेम मूव मिज और मरीस पर लगाते हुए इस मैच को अपने नाम कर लिया। जीत के बाद ऐज और फीनिक्स ने काफी शानदार अंदाज में जश्न मनाया। मिज और मरीस हार के बाद काफी निराश लगे। ऐज और फीनिक्स को फैंस ने इस मैच में काफी चीयर किया और फैंस को बहुत मजा भी आया।

WWE Royal Rumble 2022 में ऐज और फीनिक्स की ये जीत बहुत ही शानदार रही। वैसे कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ऐज और फीनिक्स की जीत होगी और कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। अब देखना होगा कि ये राइवलरी आगे जारी रहेगी या नहीं।