Create

WWE Royal Rumble 2022 में 7 देशों के 50 से ज्यादा Superstars लेंगे हिस्सा: Roman Reigns समेत आपके पसंदीदा रेसलर किस देश के हैं?

WWE Royal Rumble 2022 काफी ज्यादा ऐतिहासिक होने वाला है
WWE Royal Rumble 2022 काफी ज्यादा ऐतिहासिक होने वाला है

WWE Royal Rumble 2022 काफी नजदीक आ चुका है और यह भारत में 30 जनवरी को लाइव भी आने वाला है। मेंस और विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैचों के अलावा भी कई धमाकेदार मैच इस इवेंट में होने वाले हैं। WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ (Raw) विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच इस प्रीमियम लाइव इवेंट में होने वाले हैं।

रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर अपनी चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले और बैकी लिंच अपनी चैंपियनशिप को डूड्रॉप के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। ऐज और बैथ फीनिक्स भी टीम बनाकर मैच लड़ने वाले हैं और उनका सामना द मिज और मरीस के खिलाफ होने वाला है।

मेंस और विमेंस Royal Rumble मैचों के लिए भी बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की एंट्री का ऐलान हो चुका है। Impact Wrestling सुपरस्टार मिकी जेम्स भी इस साल रंबल मैच में हिस्सा लेने वाली हैं और साथ ही में बैला ट्विंस, मिशेल मैककूल, समर रे, कैली कैली जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स भी इस मैच का हिस्सा लेने वाली हैं।

आपको बता दें Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए 50 से ज्यादा सुपरस्टार्स हिस्सा लेने वाले हैं और यह सुपरस्टार्स 7 अलग देशों से आते हैं। आपको बता दें कि अमेरिका से सबसे ज्यादा 37, कनाडा से 5, स्कॉटलैंड, आयरलैंड से 2-2 और घाना, नाइजीरिया और ऑस्ट्रेलिया से एक-एक सुपरस्टार प्रीमियम लाइव इवेंट में हिस्सा लेने वाले हैं।

आइए नजर डालते हैं किस देश का कौन सा सुपरस्टार इस साल WWE Royal Rumble 2022 में हिस्सा लेने वाले हैं:

अमेरिका - रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस, बॉबी लैश्ले, रैंडी ऑर्टन, रिडल, एजे स्टाइल्स, मोंटेज फोर्ड, एंजेलो डॉकिंस, रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक मिस्टीरियो, ऑस्टिन थ्योरी, जॉनी नॉक्सविले, डेमियन प्रीस्ट, बिग ई, हैप्पी कॉर्बिन, मैडकैप मॉस, चैड गेबल, ओटिस, डॉल्फ जिगलर, बैथ फीनिक्स, द मिज, कार्मेला, 'क्वीन' जेलिना वेगा, डैना ब्रुक, टमीना, शॉट्जी, नेओमी, निकी बैला, ब्री बैला, लीटा, मिशेल मैककूल, कैली कैली, समर रे, मिकी जेम्स, बियांका ब्लेयर और लिव मॉर्गन।

कनाडा - केविन ओवेंस, मरीस, सैमी जेन, नटालिया और आलिया।

घाना - कोफी किंग्सटन

आयरलैंड - बैकी लिंच और शेमस

स्कॉटलैंड - डूड्रॉप और निकी A.S.H

ऑस्ट्रेलिया - रिया रिप्ली

नाइजीरिया - ओमोस

नोट: अभी मेंस और विमेंस Royal Rumble मैच को मिलाकर 10 से ऊपर सुपरस्टार्स की एंट्री का ऐलान होना अभी बाकी है। यह कहना मुश्किल है कि जो भी सुपरस्टार सरप्राइज एंट्री या रिटर्न करने वाले हैं वो किस देश के होंगे।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment