WWE Royal Rumble 2023: 4 चौंकाने वाली चीज़ें जो साल के पहले इवेंट में देखने को मिल सकती हैं

Royal Rumble 2023 में कई पल देखने को मिल सकते हैं
WWE Royal Rumble में क्या-क्या शॉकिंग होगा?

Royal Rumble: रॉयल रंबल (Royal Rumble) में अब बेहद कम समय बचा है। इस बार Royal Rumble सैन एंटोनियो, टेक्सस में होने वाला है। इस बार शो को फैंस को कई यादगार और हैरान करने वाले पल देखने को मिल सकते हैं। Royal Rumble इवेंट के बाद तय हो जाएगा कि WrestleMania का मेन इवेंट क्या होने वाला है। इसके अलावा शो के दौरान कई नई स्टोरीलाइन भी शुरू हो सकती है। तो आइये जानते हैं कि इस शो के दौरान फैंस को कौन से चार बड़े सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं:

#4 पूर्व WWE विमेंस चैंपियन बेथ फीनिक्स विमेंस Royal Rumble में वापसी कर सकती हैं

Extreme Rules में रिया रिप्ली और द जजमेंट डे ने बेथ फीनिक्स पर हमला कर दिया था। इस अटैक के बाद से ही बेथ फीनिक्स लाइव टीवी पर नज़र नहीं आई हैं। अभी रिया रिप्ली की निगाह विमेंस Royal Rumble मैच जीतने पर लगी हुई है। ऐसे में बेथ फीनिक्स उन पर हुए हमले का बदला लेने के लिए वापस आ सकती हैं। इस दौरान वो ही रिया रिप्ली को मैच से एलिमिनेट भी कर सकती हैं। उनके एलिमिनेशन के बाद से ही इन दोनों ही स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है और दोनों WrestleMania में एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं।

#3 द रॉक कर सकते हैं वापसी

पिछले कई महीनों से द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच को लेकर अफवाह चल रही है। फैंस भी इस मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। रोमन रेंस ने इस समय खुद को कंपनी के सबसे बड़े स्टार के रूप में साबित कर दिया है। ऐसे में अब द रॉक वापस आ सकते है।

Royal Rumble इवेंट के दौरान द रॉक, रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच मैच के बाद वापसी कर सकते हैं। वो रोमन रेंस को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। ये मुकाबला टाइटल मैच हो सकता है। ये मैच WrestleMania के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक होगा। इस मैच में वो रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत भी खत्म कर सकते है।

#2 सैमी ज़ेन जीत सकते हैं Royal Rumble मैच

इस समय Royal Rumble जीतने के पसंदीदा कोडी रोड्स माने जा रहे है। चोट के बाद कोडी वापसी करने वाले हैं। हालांकि WWE इसमें बदलाव कर सकता है। सैमी ज़ेन इस समय फैंस के पसंदीदा बने हुए हैं। ऐसे में WWE उन्हें जीत के लिए बुक कर सकता है।

सैमी ज़ेन की जीत में द ब्लडलाइन भी उनकी मदद कर सकती है। इस मैच में जीत के बाद वो रोमन रेंस को Elimination Chamber मैच में चैलेंज कर सकते हैं। ये इवेंट सैमी ज़ेन के होम टाउन में होना है। ऐसे में फैंस उनका शो में बहुत ज्यादा सपोर्ट करेंगे। ये मैच इस शो को काफी ज्यादा हिट कर सकता है।

#1 लिव मॉर्गन जीत सकती हैं विमेंस Royal Rumble मैच

रिया रिप्ली को विमेंस Royal Rumble मैच जीतने का फेवरेट माना जा रहा है। हालांकि इस मैच में बेथ फीनिक्स की वजह से वो एलिमिनेट हो सकती हैं। ऐसे में WWE एक बार फिर से लिव मॉर्गन को पुश दे सकती है।

लिव मॉर्गन को फैंस पसंद कर रहे हैं। ऐसे में वो विमेंस Royal Rumble मैच जीत सकती हैं। इस मैच में जीत हासिल करने के बाद शार्लेट को मैच के लिए चैलेंज कर सकती है। उनके Money In The Bank कॉन्ट्रैक्ट को भी फैंस ने भी पसंद किया। ऐसे में WWE एक बार फिर से उन्हें मेन इवेंट सीन के लिए पुश कर सकती हैं। इस पुश से लिव मॉर्गन के पास भी खुद को साबित करने का मौका होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment