Create

Royal Rumble न्यूज़: 30वें नंबर की एंट्री पर बड़ा दांव खेलेगी WWE

Enter caption

WWE रॉयल रम्बल मैच सबसे खास मैचों में से एक होता है। इस मैच की सबसे बड़ी खासियत होती है, इसमें होने वाली सरप्राइज़ एंट्री और दिलचस्प एलिमिनेशन। हर साल रॉयल रम्बल मैच को जनवरी महीने में आयोजित किया जाता है।

इस बार के रॉयल रम्बल को लेकर एक बड़ा एलान पहले ही हो चुका है। सितंबर महीने में शुरु हुए मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला TLC पे-पर-व्यू में होगा। इस टूर्नामेंट के फाइनल में जिंदर महल-एलिसा फॉक्स का सामना आर ट्रुथ-कार्मेला के साथ होगा। जीतने वाली जोड़ी की दोनों ही रॉयल रम्बल मैचों में 30वें नंबर पर एंट्री होगी। दुनिया के ज्यादातर रैसलिंग फैंस मेंस रॉयल रम्बल मैच में 30वें नंबर पर जिंदर महल और आर ट्रुथ को देखना पसंद नहीं करेंगे। रॉयल रम्बल में 30वें नंबर की एंट्री सबसे खास होती है।

अब इस मामले को लेकर जाने-माने रैसलिंग पत्रकार डेव मैल्टजर ने जानकारी मुहैया करवाई है। मैल्टजर का मानना है कि WWE 30वें नंबर पर जिंदर महल और आर ट्रुथ को एंट्री ना करवाकर किसी बड़े सुपरस्टार को लेकर आ सकती है।

"मुझे लग रहा है कि रॉयल रम्बल मैच में 30वें नंबर पर कोई पेंच होगा। WWE को हर हाल में ऐसा करना होगा क्योंकि रॉयल रम्बल में 30वें नंबर की एंट्री पहले से खुल जाने पर दिलचस्पी नहीं रहेगी। यकीनन 30वें नंबर पर आर ट्रुथ और जिंदर महल नहीं आएंगे। मुझे लगता है कि कोई बड़ी एंट्री होने वाली है। अभी नहीं पता चल सकता कि उनकी जगह कोई आएगा। लेकिन इतना कह सकता हूं कि 30वें नंबर पर आर ट्रुथ या जिंदर महल नहीं आ सकते।"

रॉयल रम्बल WWE के लिए साल का पहला सबसे बड़ा इवेंट होता है। यहीं से रैसलमेनिया सीज़न की शुरुआत होती है। WWE रॉयल रम्बल में 30वें नंबर पर जिंदर या ट्रुथ की एंट्री करवाकर साल की शुरुआत फीकी नहीं करना चाहेगी।

WWE रॉयल रम्बल से जुड़ी खबरें, ब्रेकिंग, स्लाइड और प्रेडिक्शन पढ़ें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment