Create

WWE न्यूज: रॉयल रंबल 2019 को लेकर सट्टाबाजार का भाव सामने आया

Enter caption

WWE ने पहले ही इस बात का एलान कर दिया कि अगले हफ्ते दूसरा विमेंस रॉयल रंबल मैच होगा। और सट्टा बाजार की रिपोर्ट भी यहां आ गई है। जीत के हिसाब से फेवरेट सुपरस्टार भी सभी के सामने आ गया है।

इस साल के शुरूआत में WWE ने इस बात का एलान किया था कि मिक्स्ड मैच चैलेंज के विजेता को रॉयल रंबल में जोड़ा जाएगा। जो भी इस मैच में जीतेगा वो 30वें नबंर पर एंट्री करेगा। इसका मतलब ये हुआ कि इस बार भी यहां इतिहास बनेगा।

विमेंस रॉयल रंबल का जो भी विजेता बनेगा। उसके पास मौका होगा कि वो रैसमलेनिया के लिए रॉ या स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन को चैलेंज करेगा। असुका ने पहला विमेंस रॉयल रंबल जीता था। और उन्होंने रैसलमेनिया 34 के लिए शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज किया था। लेकिन वो उन्हें हरा नहीं पाई थी।

अभी भी रॉयल रंबल को काफी वक्त बचा हुआ है। स्काईबैट ने इससे पहले सट्टाबाजार के भाव का खुलासा कर दिया है। इस बार की फेवरटे शार्लेट फ्लेयर मानी जा रही है। सट्टाबाजा के अनुसार शार्लेट फ्लेयर ही इस बार रॉयल रंबल की विजेता बनेंगी। बैकी लिंच का नंबर 5/4 के साथ दूसरे पर है। एलेक्सा ब्लिस इसके बाद तीसरे नंबर पर 14/1 के साथ हैं। बैकी लिंच इस समय स्मैकडाउऩ विमेंस चैंपियन है। अगर वो चैंपियन बनीं रहती है फिर उन्हें रॉयल रंबल में मौका नहीं मिल पाएगा। टीएलसी में उन्हें अपना टाइटल ड्राप करना पड़ेगा।

बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच टीएलसी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। 16 दिसंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा। ये इस साल का अंतिम पीपीवी होगा। फैंस इसके लिए काफी उत्साहित है। इसके बाद अगले साल पहला पीपीवी रॉयल रंबल होगा। जो कि WWE का बड़ा इवेंट होता है। पिछले साल से विमेंस रॉयल रंबल की शुरूआत भी हो चुकी है।

WWE और TLC की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment