Create

WWE News: AEW के मौजूदा चैंपियन ने WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

क्या रॉयल रंबल में दिखेंगे हैंगमैन पेज?
क्या रॉयल रंबल में दिखेंगे हैंगमैन पेज?
Neeraj Pandey

WWE ने जबसे इम्पैक्ट नॉकआउट (IMPACT Knockouts) की चैंपियन मिकी जेम्स (Mickie James) के लिए अपने दरवाजे खोले हैं तब से ही रेसलिंग फैंस इस साल के रॉयल रंबल (Royal Rumble) में कई बड़े नामों को देखने की उम्मीद लगा रहे हैं। AEW के कई स्टार्स के भी इस मेगा इवेंट में आने के संकेत मिल रहे हैं। फिलहाल AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज (Hangman Page) का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पेज ने कहा है कि वह Royal Rumble मैच में हिस्सा नहीं लेंगे। हालांकि, उन्होंने अपने फैंस से खुद को इस मुकाबले से बाहर नहीं करने को भी कहा है।

उन्होंने कहा, नहीं संभवतः मैं Royal Rumble में हिस्सा नहीं लूंगा। वैसे तो मुझे बाहर मत समझिए, लेकिन संभवतः मैं बाहर रहूंगा। मैं शनिवार का दिन अपने परिवार के साथ बिताने के लिए खाली रखना चाहता हूं।

यदि हैंगमैन पेज WWE रिंग में दिखाई देते हैं तो रेसलिंग फैंस काबू से बाहर हो जाएंगे। वर्तमान AEW स्टार के विंस मैकमैहन की प्रमोशन में परफॉर्म करने की बात रेसलिंग जगत में बड़ी चीज होगी। डेव मेल्टजर ने भी साफ कर दिया है कि AEW का किसी भी तरह से WWE के प्रीमियम लाइव इवेंट में दखल नहीं होगा। पेज के अलावा सीएम पंक ने भी मजाकिया लहजे में कहा था कि वह Royal Rumble के दिन अपना कैलेंडर देखना चाहेंगे।

मैट हार्डी के मुताबिक WWE के काफी बड़े स्टार बन सकते थे हैंगमैन पेज

#TBT 2020 I stand victorious with "Hangman" Adam Page, Kenny Omega & The Young Bucks after the first-ever, groundbreaking #AEW #StadiumStampede match! Tomorrow on @matthardypod, I do a deep dive into my interactions & opinions about @theAdamPage. Wrestling fans will LOVE this! https://t.co/i5iyuUjwoS

भले ही पेज ने Royal Rumble में अपनी उपस्थिति को नकार दिया है, लेकिन मैट हार्डी ने हाल ही में खुलासा किया था कि एक समय WWE पेज को साइन करना चाहती थी। हार्डी को भरोसा है कि पेज NXT के लिए शानदार साबित हो सकते थे और मेन रोस्टर पर भी वह अच्छा दबदबा बना सकते थे।

हार्डी ने कहा था, मेरे ख्याल से वह NXT के लिए काफी शानदार हो सकते थे और मुझे कॉन्फिडेंस है कि वह अच्छा मौका दिए जाने पर मेन रोस्टर के लिए भी अच्छे साबित हो सकते थे।

Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...