Create

WWE News: "Kurt Angle को रिटायरमेंट से बाहर आते हुए Royal Rumble मैच जीतना चाहिए" - WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

29 जनवरी (भारत में 30) को होगा रॉयल रंबल
29 जनवरी (भारत में 30) को होगा रॉयल रंबल

WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) के लिए स्टेज तैयार है और सभी लोगों को अपने-अपने हिसाब से इस इवेंट के लिए सरप्राइज चाहिए। WWE के पूर्व मुख्य लेखक विंस रुसो (Vince Russo) का मानना है कि कंपनी को कर्ट एंगल (Kurt Angle) को इस मैच के विजेता के रूप में बुक करके फैंस को सरप्राइज देना चाहिए।

WWE WrestleMania 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हारने के बाद एंगल ने 50 साल की उम्र में संन्यास ले लिया था। एंगल समेत कई लोगों का मानना था कि उनके महानतम करियर का अंत सकारात्मक तरीके से होना चाहिए था। हाल ही में रुसो ने आगामी Rumble इवेंट को लेकर स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत की है।

रुसो ने कहा, इस व्यक्ति को सही दिशा में जाना चाहिए। मैं आपको कुछ बताना चाहूंगा। मेरे लिए सबसे बड़े सरप्राइज कर्ट एंगल होंगे। मैं केवल एंगल को इसमें लाना ही नहीं चाहूंगा बल्कि मैं उन्हें इसका विजेता भी बनाना चाहूंगा। मैं कर्ट एंगल को एक आखिरी बड़ा मैच देना चाहूंगा।

विंस रुसो को लगता है कि WWE Royal Rumble में किसी को निराश नहीं करेंगे एंगल

.@RealKurtAngle put up one heck of a fight in his final match against @BaronCorbinWWE at #WrestleMania... https://t.co/JYmvD5bOP0

कर्ट एंगल वास्तव में जॉन सीना के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला लड़ना चाहते थे। हालांकि, चोट के कारण WWE दिग्गज ने विंस मैकमैहन से अपने संन्यास को एक साल और आगे बढ़ाने के लिए बोला था। यदि एंगल मैच के लिए शारीरिक तौर पर फिट हैं तो रुसो को लगता है कि 53 साल का यह दिग्गज अपने करियर के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक दे सकता है।

रुसो ने कहा, मैं कर्ट के लिए यह चीज करना चाहूंगा और मैं उन्हें वह आखिरी मैच देना चाहूंगा जो वह हमेशा चाहते थे। आप वास्तव में इस मैच को बना सकते हैं और कर्ट जैसा इंसान अपने करियर का बेस्ट मैच दे सकता है क्योंकि वह काफी बड़े दिग्गज हैं।

2021 में एक इंटरव्यू के दौरान एंगल ने कहा था कि उन्हें 2019 में संन्यास की घोषणा करने के बाद AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग से ऑफर मिले थे। हालांकि, उन्होंने दोनों को ही मना कर दिया था क्योंकि उनके हिसाब से उनका शरीर रेसलिंग के लायक नहीं है। देखना दिलचस्प होगा WWE या फिर कर्ट एंगल यह चौंकाने वाला फैसला लेते है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment