Create

WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले जॉनी नॉक्सविले की कुल कमाई और संपत्ति

WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले हैं जॉनी नॉक्सविले
WWE Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाले हैं जॉनी नॉक्सविले
reaction-emoji
SHUBHAM SRIVASTAVA

‘WWE Royal Rumble में इस साल जॉनी नॉक्सविले (Johnny Knoxville) 30-मैन रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच का हिस्सा होने वाले हैं। जॉनी WWE के सबसे बड़े शो रेसलमेनिया (WrestleMania) में अपनी जगह बनाने के लिए काफी अच्छे से तैयारी भी कर रहे हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया था कि वो Royal Rumble मैच में प्रवेश करने वाले हैं। इसके बाद WWE SmackDown के 7 जनवरी के एपिसोड में उन्होंने सैमी जेन के साथ एक सैगमेंट किया और फिर उन्होंने Royal Rumble मैच में अपनी जगह को पक्का भी कर लिया था।

It's official! @realjknoxville is entering this year's Royal Rumble!#SmackDown #RoyalRumble https://t.co/1DRqlBvS88

बैकस्टेज हुए विवाद के बाद नॉक्सविले ने सैमी जेन के मैच के खत्म होते ही रिंग में एंट्री की और सैमी को टॉप रोप के ऊपर से रिंग के बाहर फेंक दिया। इसके बाद यह ऐलान हुआ था कि जॉनी नॉक्सविले रंबल मैच का हिस्सा होंगे। WWE प्रोग्रामिंग पर सेलिब्रिटी के आने का हमेशा से एक कारण होता है। नॉक्सविले के मामले में भी ऐसा ही कुछ है। दरअसल, Royal Rumble के बाद 4 फरवरी को उनकी नई फिल्म Jackass Forever रिलीज होगी।

Jackass के कारण नॉक्सविले ने स्टारडम को महसूस किया है। साथ ही उनके और अन्य कलाकारों के स्टंट ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जॉनी नॉक्सविले की कुल संपत्ति क्या है?

सेलिब्रिटी नेट वर्थ के अनुसार, जॉनी नॉक्सविले की अनुमानित कुल संपत्ति $75 मिलियन है। उन्होंने टेलीविजन और फिल्म के माध्यम से अपने करियर को ऊंचाइयों तक पहुंचाया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में नॉक्सविले ने बताया कि ‘जैकएस’ फ्रैंचाइज़ी में उनका यह अंतिम योगदान है। अपने पूरे करियर में स्टंट करते हुए, जॉनी को कई बार चोट लगी है, जिसमें उनकी हड्डियाँ भी टूट चुकी हैं। अब 50 साल के होने के बाद उनके लिए ऐसे खतरनाक स्टंट से ब्रेक लेना सही है।

WWE Royal Rumble में हिस्सा लेने वाले जॉनी नॉक्सविले ने कौन सी फिल्मों में किया है काम?

जैकएस फ्रैंचाइज़ी के अलावा जॉनी नॉक्सविले कम ही फिल्मों में दिखाई दिए हैं। कोयोट अग्ली, मेन इन ब्लैक 2, वॉकिंग टॉल, and द ड्यूक्स ऑफ हज़ार्ड जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उन्होंने काम किया है। अभी हाल ही में, नॉक्सविले ने ‘एक्शन पॉइंट’ नाम की अपनी एक्शन कॉमेडी फिल्म लिखी और इसे प्रोड्यूस भी किया था।

Here's a new bad grandpa poster. Wahoo!!! http://t.co/OSi3Yrbw2a

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...