Create
Notifications

WWE Royal Rumble रिजल्ट्स: ऐज ने रचा इतिहास, रोमन रेंस हुए खून से लथपथ, गोल्डबर्ग हुए धराशाई

ऐज
ऐज
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 01 Feb 2021
न्यूज़

मेंस Royal Rumble मैच

-1वें नंबर पर ऐज ने शानदार एंट्री की है। 2वें पर रैंडी ऑर्टन आ गए हैं। ऐज ने रैंप पर जाकर ही रैंडी ऑर्टन पर अटैक कर दिया है। ऐज काफी गुस्से में लग रहे हैं। ऐज ने रैंडी को बैरीकेड में मार दिया है।

-3वें नंबर पर सैमी जेन आ गए है। लेकिन रैंडी ऑर्टन अब ऐज पर हमला कर रहे हैं। सैमी ने भी ऐज को पांव से मारना शुरू कर दिया है।

-4वें नंबर पर अली ने एंट्री कर ली है। अली ने भी ऐज को मारना शुरू कर दिया है। सभी अब ऐज के ऊपर हमला कर रहे हैं।

-5वें नंबर पर जैफ हार्डी आ गए है। उन्होंने आकर रैंडी ऑर्टन पर हमला किया। लेकिन फिर सैमी और अली ने जैफ हार्डी को पीट दिया। लेकिन बाद में जैफ ने पलटवार कर दिया है। रैंडी ने आरकेओ जैफ को मार दिया है। और फिर सैमी को भी आरकेओ मार दिया। फिर अली को भी आरकेओ मार दिया। ऐज ने रैंडी को स्पीयर मार दिया है। ऐज ने रैंडी को टेबल पर फेस फर्स्ट मार दिया है।

-6वें नंबर पर डॉल्फ जिगलर आ गए है। ऐज ने रैंडी के ऊपर चेयर से हमला कर दिया है। जिगलर ने जैफ हार्डी को एलिमिनेट कर दिया। ऐज ने सभी पर हमला कर दिया। जिगलर ने जिगजैक ऐज पर लगा दिया।

-7वें नंबर पर नाकामुरा आ गए है।

-8वें नंबर पर कार्लिटो ने वापसी कर ली है। नाकामुरा पर उन्होंने हमला किया। रैंडी ऑर्टन की हाल खराब हो गई है। उनके पांव में चोट लग गई है। कार्लिटो ने अली को भी मार दिया है।

-9वें नंबर पर जेवियर वुड्स आ गए है। उन्होंने अली पर हमला कर दिया है।

-10वें नंबर पर बिग ई आ गए है। उन्होंने आकर सैमी जेन को मारना शुरू कर दिया है। बिग ई ने सैमी जेन को एलिमिनेट कर दिया है।

-11वें नंबर पर जॉन मॉरिसन आ गए है। अली ने जेवियर वुड्स को एलिमिनेट कर दिया है। बिग ई ने अली को एलिमिनेट कर दिया है।

-12वें नंबर पर रिकोशे आ गए है।

-13वें नंबर पर इलायस आ गए है। उन्होंने रिकोशे को अपना मूव लगा दिया है और फिर मॉरिसन को भी पीट दिया। इलायस ने कार्लिटो को बाहर कर दिया है।

-14वें नंबर पर डेमियल प्रीस्ट आ गए है। प्रीस्ट ने सभी पर हमला कर दिया। प्रीस्ट ने इलायस को एलिमिनेट कर दिया है। रैंडी ऑर्टन बैकस्टेज में हैं। उनकी हालत खराब हो गई है।

-15वें नंबर पर मिज आ गए है। मिज ने डीजे बॉक्स को फोड़ दिया है। उन्होंने मॉरिसन के साथ मिलकर भी को पीटना शुरू कर दिया है। प्रीस्ट ने मिज और मॉरिसन को एलिमिनेट कर दिया है।

-16वें नंबर पर रिडल आ गए है। रिडल और नाकामुरा एक दूसरे पर हमला कर रहे हैंं।

-17वें नंबर पर डेनियल ब्रायन आ गए है। उन्होंने आकर सभी को किक मारनी शुरू कर दी है।

-18वें नंबर पर केन ने वापसी की है। केन ने सभी को चोकस्लैम देना शुरू कर दिया है। केन ने जिगलर को एलिमिनेट कर दिया है। फिर रिकोशे को भी बाहर फेंक दिया। केन ने डेनियल ब्रायन को गले लगाया लेकिन बाद में चोकस्लैम लगा दिया। प्रीस्ट ने इसके बाद केन को एलिमिनेट कर दिया है।

-19वें नंबर पर किंग कॉर्बिन आ गए है। नाकामुरा को उन्होंने डीपसिक्स मार दिया है। और फिर नाकमुरा को एलिमिनेट कर दिया।

-20वें नंबर पर ओटिस आ गए है। ओटिस ने आकर अपने ही अंदाज में सभी को पीटना शुरू कर दिया। किंग कॉर्बिन ने ओटिस को एलिमिनेट कर दिया।

-21वें नंबर पर डॉमिनिक मिस्टीरियो आ गए है। लेकिन कॉर्बिन ने उनके ऊपर हमला कर दिया।बाद में कॉर्बिन को डॉमिनिक ने एलिमिनेट कर दिया।

-22वें नंबर पर बॉबी लैश्ले आ गए है। उन्होंने आते ही डॉमिनिक को बाहर फेंक दिया है। इसके बाद प्रीस्ट को भी बाहर कर दिया। बिग ई और लैश्ले एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं।

-23वें नंबर पर हरीकेन आ गए है। लैश्ले और बिग ई ने हरीकेन को बाहर कर दिया है।

-24वें नंबर पर क्रिश्यिचन आ गए है। लैश्ले को चार सुपरस्टार्स ने एलिमिनेट कर दिया है। इसके बाद ऐज ने क्रिश्चियन को गले लगाया।

-25वें नंबर पर एजे स्टाइल्स आ गए है। उन्होंंने आकर सभी पर हमला शुरू कर दिया है। एजे को ऐज ने स्पीयर मार दिया है।

-26वें नंबर पर रे मिस्टीरियो आ गए है। आते ही रे ने सभी को अपने मूव लगाने शुरू कर दिए है। बिग ई को ओमस ने बाहर खींच लिया है। वो एलिमिनेट हो गए है।

-27वें नंबर पर शेमस आ गए है। उन्होंने आकर रिडल को मारना शुरू कर दिया है। शेमस सभी के ऊपर भारी पड़ रहे हैं। ओमस ने रे मिस्टीरियो को बाहर खींच लिया और एलिमिनेट कर दिया है।

-28वें नंबर पर सिजेरो आ गए है। सिजेरो ने भी आकर सभी पर हमला कर दिया है।

-29वें नंबर पर सैथ रॉलिंस आ गए है। रॉलिंस ने वापसी कर ली है। सिजेरो ने रॉलिंस पर हमला कर दिया।

-30वें नंबर पर पर ब्रॉन स्ट्रोमैन आ गए है। सिजरो को स्ट्रोमैन ने बाहर कर दिया। शेमस भी बाहर हो गए है। एजे स्टाइल्स को भी स्ट्रोमैन ने बाहर कर दिया है। सैथ रॉलिंस ने डेनियल ब्रायन को बाहर कर दिया है। रिडल सभी से पंगा ले रहे हैं और सभी को पीट रहे हैं। सैथ रॉलिंस ने रिडल को बाहर कर दिया। ऐज और क्रिश्चियन पर स्ट्रोमैन ने हमला कर दिया है। क्रिश्चियन और स्ट्रोमैन बाहर हो गए है। सैथ रॉलिंस को ऐज ने बाहर कर दिया। रैंडी ने आकर आरकओ ऐज को मारा लेकिन ऐज ने रैंडी को बाहर का रास्ता दिखा दिया। ऐज ने रंबल मैच जीत लिया है।


रोमन रेंस (चैंपियन) vs केविन ओवेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच)

केविन ओवेंस रिंग में पहले आ गए हैं। इसके बाद रोमन रेंस और पॉल हेमन आए। इस बार जे उसो उनके साथ नहीं हैं। दोनों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया है। रोमन ने सुपरमैन पंच मार दिया है। रोमन स्पीयर मारने गए लेकिन केविन ने पॉवरबॉम्ब लगा दिया। रिंग के बाहर रिंग पोस्ट पर केविन ने रोमन को मार दिया हैं। इसके बाद स्टील स्टेप पर रोमन ने केविन को पटक दिया। और शानदार अंदाज में स्पीयर मार दिया। रोमन ने स्टील स्टेप से केविन के मुंह पर बार मार दिया हैं। केविन ने शानदार किक रोमन को मार दी है। केविन अब रोमन के ऊपर भारी पड़ रहे हैं। दोनों अब रिंगसाइड पर एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। रोमन ने चेयर से केविन को पीट दिया है।

केविन ने सुपरकिक रोमन को मार दी और इसके बाद चेयर से हमला कर दिया है। दोनों ठंडरडोम के पास में ही एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। केविन ओवेंस ने स्टनर लगा दिया है। इसके बाद रोमन ने शानदार सुपरमैन पंच मार दिया और टेबल पर केविन को फेंक दिया है। केविन बैकस्टेज से रिंग की तरफ आ गए हैं। रोमन रेंस ने कार से केविन ओवेंस पर हमला कर दिया है। रोमन काफी गुस्से में आ गए हैं। उन्होंने कई पंच केविन को मार दिए है। केविन ने भी रोमन पर हमला कर दिया है। केविन ने रोमन को टेबल पर पॉवरबॉम्ब मार दिया है और इसके बाद टेबल के ऊपर स्पलैश लगा दिया है। रोमन टेबल पर पड़े हुए हैं। केविन अब काफी ऊपर चढ़ गए है। इसके बाद वो रोमन के ऊपर कूद गए है। रोमन की हालत खराब हो गई है। रोमन के मुंह से खून निकल रहा हैं। रोमन को अब केविन बैकस्टेज से रैंप पर ला गए है। रोमन ने सुपरमैन पंच केविन को मार दिया और इसके बाद स्क्रीन पर केविन को स्पीयर लगा दिया है। दोनों अब एक दूसरे को पंच मार रहे हैं। केविन ने रोमन को हथकड़ी से बांध दिया है। रेफरी ने काउंट शुरू कर दिया लेकिन रोमन ने रेफरी को धक्का दे दिया और फिर केविन ओवेंस को लो ब्लो मार दिया। पॉल हेमन ने आकर अब रोमन रेंस को हथकड़ी से खोल दिया है। रोमन ने अब केविन को लॉक लगा दिया है। रेफरी ने काउंट शुरू कर दिया है। 10 काउंट पूरे हो गए लेकिन केविन ओवेंस खड़े नहीं हो पाए। इस तरह रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली हैं।

रोमन रेंस ने जीता मैच


विमेंस Royal Rumble मैच

-1वें नंबर पर बेली ने एंट्री की है। 2वें नंबर पर निओमी ने वापसी की है। दोनों के बीच फाइट शुरू हो गई है। नेओमी ने बेली को पीटना शुरू कर दिया है।

-3वें नंबर पर बियांका ब्लेयर ने एंट्री कर ली है। उन्होंने आते ही बेली को एलिमिनेट करने की कोशिश की। बियांका ने फिर नेओमी को पीटना शुरू किया।

-4वें नंबर पर बिली के ने एंट्री की है। वो कमेंट्री बॉक्स में बैठ गई है। रिंग में बेली, नेओमी और बियांका एक दूसरे पर मूव लगा रही है।

-5वें नंबर पर शाट्जी ब्लैकहार्ट ने एंट्री की। उन्होंने आते ही बेली, बियांका और नेओमी पर हमला कर दिया।

-6वें नंबर पर शायना बैजलर आ गई हैंं। उन्होंने रिंग के बाहर बिली के पर हमला किया। फिर रिंग में सभी को धराशाई कर दिया है।

-7वें नंबर पर टोनी स्टॉर्म आ गई हैं। उन्होंने भी आते ही सभी को जर्मन सुपलैक्स मारने शुरू कर दिए है। शाट्जी को बैजलर ने एलिमिनेट कर दिया है।

-8वें नंबर पर जिलन हॉल आ गई हैं। बिली के साथ आकर उन्होंने सभी पर रिंग में हमला कर दिया है।

-9वें नंबर पर रूबी रॉयट ने एंट्री कर ली है।

-10वें नंबर पर विक्टोरिया आ गई हैं। उन्होंने शानदार वापसी की और रिंग में अपने मूव लगाने शुरू कर दिए है। नेओमी ने इसके बाद उन्हें ड्राप किक मारा।

-11वें नंबर पर पेटन रॉयस ने एंट्री की हैं। रिंग में बिली के साथ उनका प्यार नजर आ रहा है।

-12वें नंबर सैंटाना ने एंट्री की है। सैंटाना ने आकर रिंग में बवाल मचा दिया। सभी पर वो अटैक कर रही हैं।

-13वें नंबर पर लिव मॉर्गन आ गई हैं। उन्होंने आते ही बेली को मूव लगाया। रॉयट स्क्वायड अब साथ में मिलकर हमला कर रहा हैं बिली के और जिलन हॉल एलिमिनेट हो गई हैं।

-14वें नंबर पर रिया रिप्ली आ गई हैं। उन्होंंने आते ही रिंग में सभी सुपरस्टार्स को किक मारना शुरू कर दिया है। उन्होंने स्टॉर्म को एलिमिनेट कर दिया हैं। शायना बैजलर ने विक्टोरिया को एलिमिनेट कर दिया है। रिया रिप्ली ने सैंटाना को एलिमिनेट कर दिया है।

-15वें नंबर पर शार्लेट फ्लेयर आ गई हैं। फ्लेयर ने भी सभी पर हमला कर दिया है। बेली ने रूबी रॉयट को एलिमिनेट कर दिया है।

-16वें नंबर पर डैना ब्रूक आ गई हैं। वो रिंग के ऊपर से सभी के ऊपर कूद गई हैंं। पेटन ऱॉयस ने लिव मॉर्गन को एलिमिनेट कर दिया है।

-17वें नंबर पर टोरी विल्सन आ गई हैं। उन्होंने बियांका और नेओमी को पीटना शुरू कर दिया है। रिया रिप्ली ने डैना ब्रूक को एलिमिनेट कर दिया है।

-18वें नंबर पर लेसी इवांस ने एंट्री की। रिक फ्लेयर भी उनके साथ हैंं। शार्लेट काफी गुस्से में देख रही हैं। उन्होंने लेसी पर हमला कर दिया है। पेटन रॉयस भी एलिमिनेट हो गई हैं। बैजलर ने टोनी विल्सन को एलिमिनेट कर दिया हैं।

-19वें नंबर पर मिकी जेम्स ने एंट्री कर ली हैं। बेली को बियांका ब्लेयर ने एलिमिनेट कर दिया है। शार्लेट और मिकी एक दूसरे पर हमला कर रही हैं।

-20वें नंबर पर निकी क्रॉस आ गई हैं। उन्होंने सभी पर हमला करना शुरू कर दिया है।

-21वें नबर पर एलिसा फॉक्स ने वापसी कर ली हैं। आर ट्रुथ आ गए है। एलिसा फॉक्स ने आर ट्रुथ को रोलअप कर के 24/7 चैंपियनशिप जीत ली है।

-22वें नंबर पर मैंडी रोज आ गई है। डैना ब्रूक ने एलिसा फॉक्स को एलिमिनेट कर दिया है। इसके बाद आर ट्रुथ ने उन्हें रोलअप कर के अपनी चैंपियनशिप वापस ले ली हैं।

-23वें नंबर पर डकोटा काई आ गई हैं। मिकी जेम्स को लेसी इवांस ने एलिमिनेट कर दिया है।

-24वें नंबर पर कार्मेला आ गई हैं। डकोटा काई को रिप्ली ने एलिमिनेट कर दिया हैं।मैंडी रोज को भी उन्होंने एलिमिनेट कर दिया है। निकी क्रॉस ने कार्मेला को बाहर किया लेकिन उनके पार्टनर ने उन्हें बचा लिया हैं। कार्मेला ने निकी क्रॉस को एलिमिनेट कर दिया है।

-25वें नंबर पर टमिना आ गई हैं। कार्मेला भी एलिमिनेट हो गई हैं। रिया रिप्ली और टमिना ने एक दूसरे पर हमला कर दिया हैं।

-26वें नंबर पर लाना आ गई हैं। लाना की वापसी हो गई हैं।

-27वें नंबर पर एलेक्सा ब्लिस आ गई हैं। सभी ने मिलकर एलेक्सा ब्लिस पर हमला कर दिया है। रिया रिप्ली ने एलेक्सा को एलिमिनेट कर दिया है।

-28वें नंबर पर एंबर मून आ गई हैं।

-29वें नंबर पर नाया जैक्स आ गई हैं। बैजलर के साथ मिलकर उन्होंनें सभी पर हमला कर दिया है। बैजलर ने लेसी इवांस को बाहर कर दिया है। और नाया जैक्स ने एंबर मून को बाहर कर दिया है। नेओमी को भी एलिमिनेट कर दिया है। टमिना को बैजलर और नाया ने एलिमिनेट कर दिया है। अब दोनों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया है। नाया जैक्स ने शायना बैजलर को एलिमिनेट कर दिया हैं। लाना अब नाया को थप्पड़ मार रही हैं। लेकिन नाया जैक्स को लाना ने एलिमिनेट कर दिया हैं।

-30वें नंबर पर नटालिया आ गई हैं। रिंग के बाहर ही नाया और बैजलर ने नटालिया पर हमला कर दिया। फिर रिंग में जाकर सभी को पीटना शुरू कर दिया। नटालिया ने लाना पर हमला कर दिया है। नटालिया ने लाना को एलिमिनेट कर दिया है। बियांका ने नटालिया को एलिमिनेट कर दिया हैं। शार्लेट फ्लेयर को बियांका और रिप्ली ने एलिमिनेट कर दिया है। रिप्ली और बियांका अब रिंग में बची हुई हैं। दोनों एक दूसरे पर हमला कर रही हैं। काफी देर बार बियांका ब्लेयर ने रिया रिप्ली को एलिमिनेट कर दिया हैं। वो विमेंस रॉयल रंबल मैच की विजेता बन गई हैं।

बियांका ब्लेयर ने जीता विमेंस रंबल मैच


साशा बैंक्स vs कार्मेला (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

दोनों रिंग में आ गईं हैं। साशा बैंक्स ने शुरूआत से ही हमला कर दिया है। कार्मेला के पार्टनर को भी साशा ने किक मार दी है। कार्मेला ने बाद में वापसी कर ली है। कार्मेला ने हमला करना शुरू कर दिया है। काफी देर बार साशा बैंक्स ने वापसी की। रेफरी ने बाद कार्मेला के पार्टनर को लॉकर रूम में भेज दिया है। कार्मेला ने इसके बाद दो बार कवर किया लेकिन साशा ने अपने आप को बचा लिया। कार्मेला ने इस मैच में काफी अच्छा परफॉर्म किया लेकिन साशा बैंक्स ने अंत में अपना सबमिशन बैंक्स स्टेटमेंट लगाकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

साशा बैंक्स की हुई जीत


ड्रू मैकइंटायर (चैंपियन) vs गोल्डबर्ग (WWE चैंपियनशिप)

गोल्डबर्ग ने रिंग में एंट्री कर ली है। ड्रू मैकइंटायर भी शानदार अंदाज में रिंग में आ गए है। दोनों एक दूसर को काफी गुस्से में देख रहे हैं। ड्रू मैकइंटायर ने गोल्डबर्ग को धक्का देकर स्पीयर मार दिया है। इसके बाद रिंग के बाहर गोल्डबर्ग ने मैकइंटायर को स्पीयर देकर बैरीकेड में गिरा दिया है। मैकइंटायर रिंग में आ गए है। अब मैच ऑफिशियल हुआ है। मैकइंटायर ने गोल्डबर्ग को क्लेमोर मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर दिया है।

मैकइंटायर इसके बाद क्लेमोर के लिए लेकिन गोल्डबर्ग हट गए है। गोल्डबर्ग ने इसके बाद दो स्पीयर मार दिए है। मैकइंटायर ने किकआउट कर दिया है। मैकइंटायर को जैकहैमर मार दिया है लेकिन फिर भी मैकइंटायर ने किकआउट कर दिया। गोल्डबर्ग फिर स्पीयर मारने गए लेकिन मैकइंटायर हट गए है। मैकइंटायर ने क्लेमोर मारकर ये मैच जीत लिया है। उन्होंने अपनी चैंपियनय़िप डिफेंड कर ली है। इसके बाद गोल्डबर्ग ने मैकइंटायर को डिजर्व बोलते हुए गले लगाया। और उनके साथ जश्न में शामिल हुए।

ड्रू मैकइंटायर की हुई जीत


शार्लेट फ्लेयर और असुका vs नाया जैक्स और शायना बैजलर (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

ये मैच काफी शानदार हुआ। और इस बार इस पीपीवी की शुरूआत में ही फैंस को नए चैंपियंस मिल गए है। नाया जैक्स और शायना बैजलर ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली है। ये मैच प्री शो मेें हुआ था।


नमस्कार WWE Royal Rumble 2021 की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। फैंस का इंतजारखत्म हो गया, अब बस कुछ ही घंटे बाद Royal Rumble 2021 की घमासान शुरू होने वाला है। कई चैंपियनशिप मैच इसमें होंगे। सबसे खास बात मेंस और विमेंस रंबल मैच भी इसमें होगा। कई सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का ऐलान इसके लिए पहले ही कर दिया था।

रंबल मैच में कुछ बड़े सरप्राइज फैंस को देखने को मिलेंगे। इसके अलावा सभी की नजरें रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के ऊपर भी होंगी। रोमन रेंस का मुकाबला केविन ओवेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। वहीं गोल्डबर्ग का मुकाबला WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा।

30 मेंस और विमेंस Royal Rumble मैच को जीतने वाले सुपरस्टार के पास रेसलमेनिया (WrestleMania) में WWE की बड़ी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का मौका मिलता है।फैंस को बता दें कि Royal Rumble मैच में लगभग हर साल 30 सुपरस्टार्स ही हिस्सा लेते हैं (साल 2011 में रॉयल रंबल मैच में 40 सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था)। इस मैच की शुरुआत दो सुपरस्टार्स करते हैं, उसके बाद हर डेढ़ से दो मिनट के अंदर एक सुपरस्टार रिंग में आता है। एक सुपरस्टार को मैच जीतने के लिए बाकी 29 सुपरस्टार्स को रोप के ऊपर से बाहर फेंकना होता है और जबतक सुपरस्टार के दोनों पैर जमीन से टच नहीं हो जाते, तबतक वो एलिमिनेट नहीं हो सकता।

अब आप भी तैयार हो जाइए साल 2021 की शुरूआत में WWE के सबसे बड़े पीपीवी को देखने के लिए। मैच कार्ड भी पूरी तरह अभी तक तैयार है।

Royal Rumble 2021 का अभी तक का मैच कार्ड इस प्रकार है:

1- ड्रू मैकइंटायर (चैंपियन) vs गोल्डबर्ग (WWE चैंपियनशिप)

2- रोमन रेंस (चैंपियन) vs केविन ओवेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच)

3- मेंस Royal Rumble मैच - एजे स्टाइल्स, ओटिस, बॉबी लैश्ले, डेनियल ब्रायन, द मिज, जे उसो, सिजेरो, जैफ हार्डी, शिंस्के नाकामुरा, बिग ई, डॉल्फ जिगलर, सैमी जेन, जॉन मॉरिसन, मुस्तफा अली, शेमस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, किंग कॉर्बिन, रे मिस्टीरियो, डॉमिनिक मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन, ऐज (यह दोनों Royal Rumble मैच की शुरुआत करेंगे)

4- विमेंस Royal Rumble मैच - डैना ब्रुक, मैंडी रोज, नाया जैक्स, शार्लेट फ्लेयर, बेली, बियांका ब्लेयर, टमिना, रूबी रायट, लिव मॉर्गन, पेयटन रॉयस, शायना बैजलर, एलेक्सा ब्लिस, नटालिया (विमेंस Royal Rumble मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री करेंगीं

5- शार्लेट फ्लेयर और असुका vs नाया जैक्स और शायना बैजलर (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

6- साशा बैंक्स vs कार्मेला (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 01 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now