Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: गर्लफ्रेंड को Royal Rumble मैच में परफॉर्म करते देख रैसलर की आंखों से निकले आंसू

SENIOR ANALYST
न्यूज़
5.27K   //    30 Jan 2019, 12:58 IST

Enter caption

WWE जैसी कंपनी में शामिल होना लगभग सभी रैसलरों का सपना होता है। इसमें होने वाले रॉयल रंबल और रैसलमेनिया जैसे इवेंट्स को पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। WWE में बहुत सारे कपल एक साथ रैसलिंग करते हैं। ऐसे में अपने पार्टनर को पहली बार बड़ी स्टेज पर परफॉर्म करते देखना किसी के लिए भी भावुक करने वाला पल हो सकता है।

WWE ने रॉयल रंबल मैच के बाद की एक वीडियो फुटेज जारी की है, जिसमें पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन रिकोशे और उनकी गर्लफ्रेंड केसी कैटनज़ारो को देखा जा सकता है। केसी की रॉयल रंबल परफॉर्मेंस के बाद रिकोशे उनसे बात करते हुए भावुक हो गए और उनकी आंखें भर आईं।

ट्विटर पर जारी की गई वीडियो फुटेज में रिकोशे ने केसी को गले लगाने के बाद कहा, "तुमने बहुत ही शानदार काम किया। तुम्हें मैच में देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। अब भी मेरी आंखों में आंसू हैं।" केसी ने रिकोशे की बात सुनने के बाद कहा कि वो उनके बिना कुछ नहीं कर पातीं।

आपको बता दें कि NXT सुपरस्टार केसी कैटनजारो विमेंस रॉयल रंबल मैच में 19वें नंबर पर उतरी थीं। उन्होंने रॉयल रंबल मैच के दौरान एक ऐसा कारनामा किया था, जिसकी वजह से फैंस उन्हें लंबे समय तक याद करते रहेंगे। दरअसल मैच के दौरान केसी को रिंग से बाहर धकेल दिया गया। केसी ने अपने दोनों पैरों को रिंग के बाहर बैरीकेड पर टिकाया और फिर हाथों के बल चलते हुए पैरों से रिंग पोस्ट को पकड़ा। किसी को भी नहीं लग रहा था कि केसी रिंग में एंट्री कर पाएंगी। लेकिन उन्होंने ऊपर उठकर दोनों हाथों से पोस्ट को पकड़ा और फिर से रिंग में आईं। उनके इस कारनामे को देखकर हर कोई हैरानी में पड़ गया था।

30 साल के रिकोशे शायद WWE में मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन हाई-फ्लायर रैसलर हैं। उनके मूव्स को देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबा लेता है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...