WWE न्यूज: Royal Rumble के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान 

Enter caption

साल 2019 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल के लिए बड़े मैच का एलान हो गया है। यूएस चैंपियन रुसेव अपनी चैंपियनशिप को शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रुसेव ने क्रिस्मस के दिन हुए स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा को हराकर खिताब पर कब्जा किया था।

यह दोनों ही सुपरस्टार्स इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा नहीं थे, लेकिन WWE ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस मैच का एलान किया। शिंस्के नाकामुरा ने एक्सट्रीम रुल्स में जैफ हार्डी के खिलाफ यूएस टाइटल को जीता था। शिंस्के ने जीत तो दर्ज की लेकिन कोई अच्छा मैच फैंस को नहीं दिया। इसके बाद शिंस्के नाकामुरा और रुसेव की फिउड देखने को मिली और अंत में रुसेव ने एक बार फिर यूएस चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

टाइटल मैच के बाद जरूर शिंस्के नाकामुरा ही रुसेव के ऊपर भारी पड़े हैं और उन्हें कई बार किनशासा भी दिया है। एक बार तो नाकामुरा के कारण रुसेव ने लाना को ही हिट कर दिया था। रूसेव की नजर रॉयल रंबल में अपना बदला लेने की होगी।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जो आखिरी मैच हुआ था, वो धमाकेदार रहा था। उसी को देखते हुए शायद इस मैच को बुक किया गया है। फैंस भी उम्मीद करेंगे कि यह मैच धमाकेदार रहे और दोनों सुपरस्टार्स अच्छा प्रदर्शन करके दिखाए। हालांकि नाकामुरा के टाइटल रन को देखते हुए इस बात की उम्मीद कम ही है कि WWE उन्हें एक बार फिर चैंपियन बनाएगी। इसी वजह से रुसेव के टाइटल डिफेंड करने की उम्मीद ज्यादा लगती है।

रॉयल रंबल पीपीवी 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को लाइव आएगा। पीपीवी के लिए पहले ही बड़े मैचों का एलान हो चुका है। पीपीवी में मेंस और विमेंस रॉयल रंबल मैच, WWE चैंपियनशिप, यूनिवर्सल चैंपियनशिप, रॉ और विमेंस चैंपियनशिप, स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाले हैं।

Get WWE News in Hindi Here