WWE Royal Rumble विजेता का WrestleMania 40 में Roman Reigns से ही होना चाहिए मैच, रेसलिंग दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

..
WrestleMania 40 में होगा एक बड़ा रीमैच
WrestleMania 40 में होगा एक बड़ा रीमैच

Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के बाद रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के मेन इवेंट की तस्वीर कुछ-कुछ साफ होने लगी है। रेसलिंग दिग्गज टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) का मानना है कि शो ऑफ द शोज़ के मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का मुकाबला होना चाहिए।

पिछले हफ्ते हुए मेंस Royal Rumble मैच में कोडी रोड्स ने सीएम पंक को एलिमिनेट करके लगातार दूसरी बार सालाना बैटल रॉयल को जीता था। अब वो किसी भी वर्ल्ड चैंपियन को WrestleMania 40 में चैलेंज कर सकते हैं। शो के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी ने साफ कर दिया था कि वो शो ऑफ द शोज़ में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे।

हालिया Raw के एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को चैलेंज करने का ऑफर दिया था, जिसके बाद कोडी थोड़ा असमंजस में दिखे थे। Busted Open पॉडकास्ट में बात करते हुए ECW दिग्गज टॉमी ड्रीमर ने रॉलिंस के ऑफर पर बात करते हुए कहा,

"मेरे हिसाब से सैथ का काम बहुत एंटरटेनिंग था, जिसपर मेरी दिलचस्पी बनी रही थी। यह फैसला बहुत मुश्किल है, क्योंकि फैंस यह नहीं चाहते हैं। आपने अगर देखा हो, तब लोग 'नहीं' की चैंट कर रहे थे। इसके बाद फैंस रोमन का नाम लेने लगे थे। इसके बाद कोडी का रिएक्शन ऐसा ही था कि 'बस मैंने आखिरी फैसला ले लिया है।' सैथ के कुछ पॉइंट्स बहुत अच्छे थे। मुझे ऐसा लगा कि चीजें रुक रही हैं, क्योंकि यह सब हुआ था। केवल 'हां' करना बहुत अच्छा रास्ता था, जब तक कोडी ने ऐलान किया कि मैं आपके साथ सहमत हूं, वो रोमन ही होने चाहिए।"

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2024 में Roman Reigns ने अपने टाइटल को रिटेन किया था

Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस ने अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट के खिलाफ डिफेंड किया था। कई बेहतरीन मूव्स और उतार-चढ़ाव के बाद आखिरकार मैच के अंत में ट्राइबल चीफ अपनी चैंपियनशिप सफलतापूर्वक रिटेन करने में सफल रहे थे। अब लगभग साफ हो चुका है कि अमेरिकन नाईटमेयर ही रोमन को लगातार दूसरी बार WrestleMania के मेन इवेंट में चुनौती देंगे।

youtube-cover