अगले साल की शुरुआत में कंपनी छोड़कर जा सकती हैं एलिसा फॉक्स

एलिसा फॉक्स को 2017 के बाद से WWE के रिंग में देखा नहीं गया। वहीं खबरें मिल रही हैं कि आने वाले कुछ हफ्तों में पूर्व डीवाज़ चैंपियन कंपनी को अलविदा कह सकती हैं।

नवंबर के महीने में हुए सर्वाइवर सीरीज आखिरी मौका था, जब अलीसिया फॉक्स किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा थीं। सर्वाइवर सीरीज में वो रॉ महिला टीम की कप्तान थीं। इसके बाद उन्हें जनवरी में हुए महिलाओं के पहले रॉयल रम्बल में भी ड्राफ्ट किया गया लेकिन शो के कुछ घंटों पहले ही वो चोटिल हो गईं।

एलिसा फॉक्स फिर अप्रैल के महीने में रैसलमेनिया के समय बैकस्टेज मौजूद थीं, जहां उनका रोंडा राउज़ी के पति ट्रेविस ब्राउन से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया। लीक हुई वीडियो के बाद एलिसा फॉक्स काफी सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन उस वीडियो में उन्हें बुरा दिखाया गया है।

फॉक्स पिछले कुछ हफ्तों से रॉ में बैकस्टेज मौजूद रही हैं लेकिन WWE इस समय मनी इन द बैंक को लेकर काम करने में व्यस्त हैं, जिस वजह से उन्होंने फॉक्स का इस्तेमाल नहीं किया। PW इनसाइडर के अनुसार फॉक्स का कॉन्ट्रैक्ट केवल छह महीनों का बचा हुआ है और साल के अंत तक उन्हें रिलीज़ किया जा सकता है।

इस पूर्व महिला चैंपियन ने 2016 में WWE के साथ तीन साल का करार किया था और दिसंबर 2018 या जनवरी 2019 में वो खत्म होने वाला है। जिसके बाद जनवरी 2019 में वो कंपनी छोड़ देंगी या फिर नए करार के लिए बातचीत शुरू करेंगी।

एलिसा फॉक्स, मनी इन द बैंक पीपीवी में आसनी से वापसी कर सकती हैं क्योंकि इस समय सभी का ध्यान दूसरी ओर है लेकिन क्या वो स्टोरीलाइन में एडजस्ट हो पाएंगी? या हो सकता है उनके लिए नई स्टोरीलाइन की नींव रखनी पड़े जो मौजूदा स्थिती में संभव नहीं है और इसके चलते उन्हें पीपीवी तक WWE टीवी से दूर रखा जा सकता है।

लेखक: फिलिपा मारी, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी