Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

जॉन सीना और अंडरटेकर का होगा रीमैच, संभावित तारीख आई सामने

14 Jun 2018, 13:07 IST

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर लाइव के एक संस्करण में रैसलमेनिया 34 में द अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच रीमैच को लेकर बात हुई थी। खबरें है कि इस साल के समरस्लैम पीपीवी में द अंडरटेकर और जॉन सीना आमने-सामने आ सकते हैं। इसके अलावा इससे जुड़ी और भी जानकारी सामने आ रही है।


रैसलमेनिया 34 के बिल्ड अप को रोमांचक बनाने के लिए WWE ने सही कदम उठाया। मेनिया के पहले जॉन सीना टीवी पर आकर द अंडरटेकर को चुनौती देते हुए उन्हें उकसाने लगे। WWE ने सीना को बुक करते हुए उन्हें दर्शकों के बीच बैठा दिया लेकिन फिर द अंडरटेकर की शो में एंट्री हुई और उन्होंने सीना को आसानी से हरा दिया। इसके बाद दोनों के बीच अगले रैसलमेनिया के लिए रीमैच की अफवाहें शुरू हो गयी।


दिग्गज प्रोफेशनल पत्रकार, ब्रायन अल्वारेज का कहना है कि इस साल न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में अंडरटेकर के होने की संभावना है। इसके साथ साथ उन्होंने ये भी कहा कि मैडिसन स्क्वायर गार्डन में मैच हो सकता है। जबकि न्यू यॉर्क में अगस्त में होने वाली समरस्लैम ज्यादा संभावनाएं हैं।


हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जॉन सीना ने अपनी हार की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि वो द अंडरटेकर के आने की उम्मीद नहीं कर रहे थे और इसलिए वो तैयार नहीं थे। WWE और जॉन सीना की ओर से ये एक इशारा हो सकता है कि डैडमैन और जॉन सीना के बीच दोबारा फाइट संभव है।


जॉन सीना इस समय हॉलीवुड के काम मे व्यस्त हैं और WWE के लिए पार्ट टाइम काम कर रहे हैं। वहीं सऊदी अरब में हुए द ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल के कास्केट मैच में द अंडरटेकर ने रुसेव को हराया। WWE का समरस्लैम पीपीवी 19 अगस्त को न्यू यॉर्क के ब्रूकलिन शहर के बार्कलेज सेंटर में आयोजित होगा। देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE यहां अपने दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स को बुक करती है या नहीं।


लेखक: जॉनी पेन, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...