Create

WWE Rumor Roundup: Roman Reigns के WrestleMania 39 प्रतिद्वंदी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट, दो पूर्व चैंपियंस की दोस्ती में आई दरार 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त रोमन रेंस (Roman Reigns) के रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। वहीं, दो पूर्व चैंपियंस की दोस्ती में दरार की भी खबर सामने आ रही है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए हाल ही में WWE से जुड़ी सामने आईं अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE सुपरस्टार MVP और क्रिस जैरिको के असल जिंदगी की दोस्ती में आई दरार

We heard back from Chris Jericho, MVP, and others who were close to the confrontation the two had after an AEW show in Houston.FightfulSelect.com has the story, with a ton of additional details, including one claim that a higher up got called over the situation https://t.co/P1G027EJVD

Double or Nothing वीकेंड के दौरान क्रिस जैरिको और MVP के बीच हुए बहस के बाद फैंस हैरान रह गए थे। बता दें, जब MVP हाउसटन में मैट हार्डी से मिलने गए थे तो उस दौरान उन्होंने क्रिस जैरिको के साथ मनमुटाव खत्म करने की कोशिश की थी। हालांकि, जैरिको ने MVP को जॉबर कहते हुए उन्हें नीचा दिखाया था। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो क्रिस जैरिको और MVP अब दोस्त नहीं हैं।

#) WWE सुपरस्टार को रिलीज करने का कारण

डेव मैल्टजर ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि ट्रॉय डोनोवैन को रिलीज किया जा चुका है। ट्रॉय NXT में टू डाइम्स के रूप में टोनी डी'एंजेलो की टीम का हिस्सा हुआ करते थे। डेव मैल्टजर ने टू डाइम्स के रिलीज के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी रिलीज की वजह बजट कट या क्रिएटिव डायरेक्शन नहीं था।

बता दें, टू डाइम्स को पॉलिसी इश्यू की वजह से रिलीज किया गया था। इस इश्यू को लेकर अभी तक डिटेल्स सामने नहीं आ पाए हैं। हालांकि, टू डाइम्स को बताया गया है कि उन्हें एक साल के अंदर एक बार फिर कंपनी का हिस्सा बनाया जा सकता है।

#) WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस का बैकअप प्रतिद्वंदी

कोडी रोड्स को हाल ही में हुई टॉर्न पेक्टोरल मसल इंजरी की वजह से 9 महीने के लिए एक्शन से दूर रहना होगा और अधिकतर लोगों का यही मानना है कि कोडी रोड्स की अगले साल Royal Rumble के जरिए वापसी हो सकती है। डेव मैल्टजर की माने तो अगर अगले साल द रॉक WrestleMania में रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं तो कोडी रोड्स को शोज ऑफ शोज में रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी बनाया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment