Create

WWE Rumor Roundup: पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले के चोटिल होने पर अपेडट, 27 वर्षीय सुपरस्टार को मिल सकता है बड़ा पुश 

बॉबी लैश्ले और WWE चैंपियन बिग ई
बॉबी लैश्ले और WWE चैंपियन बिग ई

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। Raw में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के WWE चैंपियनशिप हारने के बाद उनके फ्यूचर पर अपडेट सामने आ रहा है। नए WWE चैंपियन बिग ई (Big E) को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है और इस बात को लेकर जानकारी सामने आ रही है कि उनके यादगार जीत ने लॉकर रूम पर किस तरह का प्रभाव छोड़ा है।

बता दें, WWE ने युवा टैलेंट्स को पुश देने का मन बना लिया है और ऐसा लग रहा है कि विंस मैकमैहन ने भविष्य के एक टॉप सुपरस्टार को पहले ही चुन लिया है। बता दें, NXT सुपरस्टार वॉन वैगनर को अगले बड़े स्टार के रूप में देखा जा रहा है और मैनेजमेंट टीम उनसे काफी प्रभावित दिख रही हैं। वहीं, कीथ ली के WWE में ऑरिजिनल प्लान को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- विंस मैकमैहन WWE में वॉन वैगनर को फ्यूचर WrestleMania स्टार बनाना चाहते हैं

Due to an earlier attack from @PeteDunneYxB & @RidgeWWE, @KORcombat is no longer cleared to compete in tonight's #Fatal4Way #NXTTitle match.Newcomer @WWEVonWagner will take his place against @PeteDunneYxB @NXTCiampa & @LAKnightWWE! @RealKingRegal #WWENXT https://t.co/sa8pNnS76L

इस हफ्ते NXT के मेन इवेंट में टॉप सुपरस्टार्स का सामना करके वॉन वैगनर ने अपनी छाप छोड़ी थी। दूसरी पीढ़ी का यह सुपरस्टार NXT चैंपियनशिप नहीं जीत पाया लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस सुपरस्टार की परफॉर्मेंस टॉप ऑफिशियल्स को काफी पसंद आई है। WrestlingNews.co के पॉल डेविस की माने तो विंस मैकमैहन भी वैगनर से काफी प्रभावित दिखाई दे रहे हैं।

वॉन वैगनर को टैलेंटेड सुपरस्टार के साथ-साथ बुद्धिमान भी बताया जा रहा है और इस चीज का आगे चलकर उन्हें काफी फायदा मिल सकता है। वैगनर को पहले कैल ब्लूम के नाम से जाना जाता था और रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें अप्रैल के महीने से ही बैकस्टेज तारीफे मिलना शुरू हो गई थी। यही नहीं, कुछ लोग उन्हें फ्यूचर WrestleMania मेन इवेंटर के रूप में भी देख रहे हैं।

इस हफ्ते NXT में वैगनर के अलावा भी कई नए चेहरे दिखाई दिए थे और ऐसा लग रहा है कि वैगनर के अलावा ब्रॉन ब्रिकर को बड़ा पुश मिलने वाला है। बता दें, टॉमैसो सिएम्पा के NXT चैंपियन बनने के बाद उनका ब्रॉन के साथ फ्यूड शुरू होने के संकेत मिले थे।

4- पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के फ्यूचर पर अपडेट

बॉबी लैश्ले इस हफ्ते Raw में अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे। CageSides की रिपोर्ट्स की माने तो WWE न्यू डे के खिलाफ फ्यूड कराने के लिए हर्ट बिजनेस का रीयूनियन कराने का फैसला कर सकती है। वहीं, बॉबी लैश्ले के मैनेजर MVP ने भी शैल्टन बेंजामिन के साथ तस्वीर पोस्ट करके हर्ट बिजनेस के रीयूनियन के संकेत दिए थे।

देखा जाए तो हर्ट बिजनेस के टूटने के बाद से ही शैल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर को कुछ खास करने का मौका नहीं मिला है। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स को एक बार फिर लैश्ले के साथ लाया जाता है तो इन दोनों सुपरस्टार्स के करियर को बूस्ट मिलेगा और लैश्ले के लिए भी यह नई शुरुआत होगी।

3- WWE में कीथ ली को लेकर ऑरिजिनल प्लान

Safe travels brudda. Do all the things. ...But also stop being a meanie head. See you around. #BayBay https://t.co/kFYjZcGNSA

अफवाहों की माने तो विंस मैकमैहन WWE मेन रोस्टर में एडम कोल और कीथ ली की जोड़ी बनाना चाहते थे और एडम कोल का कीथ ली के मैनेजर के रूप में इस्तेमाल करने का प्लान था। Fightful के सीन रॉस की माने तो कई सूत्रों ने इस अफवाह को गलत बताया है।

पहले यह माना जा रहा था कि कीथ ली का मैनेजर बनाने के प्लान की वजह से ही एडम कोल ने AEW जॉइन करने का फैसला किया था। हालांकि, अब साफ हो चुका है कि एडम कोल के AEW जॉइन करने की वजह कुछ और ही थी।

2- बिग ई के WWE चैंपियन बनने पर बैकस्टेज रिएक्शन

PWInsider के माइक जॉनसन की माने तो बिग ई के WWE चैंपियन बनने की वजह से लॉकर रूम को काफी मनोबल मिला है। बता दें, इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले vs रैंडी ऑर्टन मैच के बाद बिग ई अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए चैंपियन बने थे।

PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो लॉकर रूम के साथ अच्छा रिश्ता होने की वजह से सभी बिग ई को WWE चैंपियन बनते हुए देखना चाहते थे। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि SmackDown रोस्टर की इच्छा थी कि काश वो बिग ई को चैंपियन बनते हुए देखने के लिए बोस्टन में Raw टेपिंग्स के दौरान मौजूद होते।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले के चोटिल होने पर अपडेट

"Imagine The Hurt Business coming back together to do battle with The New Day. Man, there’s so much that we can do there."- Big E https://t.co/78rYrb7hfs

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट्स में यह भी बताया कि WWE Raw में रैंडी ऑर्टन पर हमले के दौरान बॉबी लैश्ले को घुटने में चोट लगना एक दिखावा था। इसके अलावा यह भी बताया गया कि इस हफ्ते Raw में परफॉर्मेंस के लिए पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की काफी तारीफ हो रही है।

लैश्ले को Raw में घुटने में चोट लगने की वजह से ही बिग ई को WWE चैंपियन बनने में आसानी हो गई थी। अब जबकि, लैश्ले चोटिल नहीं है इसलिए वह Raw में बिग ई से अपना टाइटल वापस लेने की कोशिश कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment