Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: Edge के ग्रुप में शामिल होने वाला था रिलीज हुआ Superstar, स्टील केज मैच के अंत में हुआ बड़ा बदलाव?

WWE फैक्शन जजमेंट डे और बॉबी लैश्ले & ओमोस
WWE फैक्शन जजमेंट डे और बॉबी लैश्ले & ओमोस
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त दिग्गज ऐज (Edge) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है और इसके अलावा हाल ही में Raw छोड़कर जाने वाले सुपरस्टार्स को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE से जुड़ी सामने आईं अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE सुपरस्टार्स साशा बैंक्स और नेओमी के Raw से जाने का कारण

Source notes the WWE statement regarding the Sasha / Naomi walkout is just the baseline of the details. The tension leading up to the walkout was palpable all day, with both superstars upset at something that transpired. More details will come out in due time on this.

PWInsider की रिपोर्ट्स की माने तो साशा बैंक्स और नेओमी क्रिएटिव मामलों की वजह से शो छोड़कर चली गईं थीं। साशा बैंक्स के साथ हुई मीटिंग के दौरान विंस मैकमैहन मैच में बदलाव करने के लिए तैयार नहीं हुए थे। ये दोनों सुपरस्टार्स सिक्स-पैक चैलेंज मैच का हिस्सा थे और अफवाहों की माने तो नेओमी मैच में साशा बैंक्स को पिन करके मैच जीतने वाली थीं। बता दें, साशा & नेओमी के जाने के बाद सिक्स-पैक चैलेंज मैच को कैंसिल करते हुए बैकी लिंच vs असुका का मैच कराया गया था।

#) ऐज की बड़ी मांग के बावजूद भी हार्लैंड को किया गया रिलीज

WWE made Harland shave his head just to release him shortly after. Smh. https://t.co/l4YweOeBWT

ऐज ने WWE से हार्लैंड को उनके जजमेंट डे फैक्शन में चौथे मेंबर के रूप में शामिल करने की मांग की थी, हालांकि, इसके बावजूद भी हार्लैंड को रिलीज कर दिया गया। Ringside News के अनुसार ऐज जजमेंट डे फैक्शन में रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट के साथ-साथ हार्लैंड को भी शामिल करना चाहते थे।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि हार्लैंड को रिलीज किये जाने का कारण आज भी मिस्ट्री बना हुआ है। सूत्रो से यह भी बात पता चली है कि जजमेंट डे को लेकर प्लान तैयार करते वक्त विंस मैकमैहन और ब्रूस प्रिचार्ड के बीच हार्लैंड को लेकर कोई बात नहीं हुई थी।

#) WWE Raw में बॉबी लैश्ले vs ओमोस मैच में बड़ा स्पॉट किया गया कैंसिल

Over the course of the past week, there was an idea for a collapsing ring angle during the cage match tonight on RAW w/ Omos & Lashley. I’ve heard that idea got squashed over the weekend. Good. It’s way overplayed.

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले और ओमोस के बीच हुए स्टील केज मैच का अजीब तरीके से अंत हुआ था। रिपोर्ट्स की माने तो इस मैच के अंत के लिए एक दूसरा स्पॉट तैयार किया गया था और रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मैच के दौरान रिंग टूटने वाली थी। हालांकि, वीकेंड के दौरान इस प्लान को कैंसिल कर दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...