WWE Rumor Roundup: Roman Reigns के अगले तीन प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा अपडेट, कौन होगा Stephanie McMahon का रिप्लेसमेंट?

स्टैफनी मैकमैहन और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
स्टैफनी मैकमैहन और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE Rumor Roundup के इस हफ्ते के एडीशन में आपका स्वागत है। इस वक्त अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) से जुड़ी बड़ी अफवाह सामने आ रही है और इसके अलावा द ब्लडलाइन को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आईं WWE से जुड़ी अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) कौन होगा स्टैफनी मैकमैहन का रिप्लेसमेंट?

स्टैफनी मैकमैहन ने हाल ही में ऐलान किया था कि वो अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए कुछ समय के लिए ब्रेक लेने वाली हैं। आने वाले समय में स्टैफनी एक बार फिर WWE में अपनी जिम्मेदारी संभाल सकती हैं, हालांकि, कुछ समय के लिए उनका रिप्लेसमेंट खोज लिया गया है। बता दें, स्टैफनी मैकमैहन की अनुपस्थिति में WWE प्रेसिडेंट और चीफ रेवेन्यू ऑफिसर निक खान उनकी जगह लेने वाले हैं।

#) द ब्लडलाइन में हो सकती है सोलो सिकोआ की एंट्री

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और द उसोज ने वर्तमान समय में SmackDown में द ब्लडलाइन फैक्शन के रूप में मेन रोस्टर में अपना दबदबा बना रखा है। हाल ही में जिमी उसो ने आफ्टर द बेल पोडकास्ट पर बात करते हुए इस फैक्शन में सोलो सिकोआ को शामिल करने को लेकर राय दी और जिमी ने संकेत देने की कोशिश की है कि आने वाले समय में 29 वर्षीय सोलो सिकोआ द ब्लडलाइन में शामिल हो सकते हैं।

जिमी ने इस दौरान यह भी कहा कि सिकोआ का NXT से मेन रोस्टर तक का सफर तय करना काफी मुश्किल होने वाला है।

#) WWE में रोमन रेंस के अगले तीन प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा अपडेट

भले ही, रोमन रेंस Hell in a Cell इवेंट को मिस करने वाले हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने आने वाले इवेंट्स के लिए रोमन रेंस का प्रतिद्वंदी ढूढ़ लिया है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर के रिपोर्ट्स की माने तो रोमन का Money in the Bank में रिडल जबकि SummerSlam में रैंडी ऑर्टन से आमना-सामना हो सकता है। वहीं, Clash at the Castle में रोमन रेंस का मैच ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने की खबर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।