Create

WWE Rumor Roundup: पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के साथ कंपनी में किया गया था भेदभाव, पूर्व चैंपियन ने अपने नाम में किया गया बड़ा बदलाव 

पेटन रॉयस, द मिज और ड्रू मैकइंटायर
पेटन रॉयस, द मिज और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और WrestleMania 37 को संपन्न हुए कुछ हफ्ते हो चुके हैं और इस बारे में अभी भी काफी बात हो रही है। WWE फैंस अभी तक हुए 10 सुपरस्टार्स के रिलीज से नहीं उबरे हैं और रिपोर्ट्स की माने तो कॉर्पोरेट स्तर पिछले हफ्ते कुछ लोगों को फायर किया गया है। आपको बता दें, ट्रैशबैग गेट 2021 की घटना के बाद एक दिग्गज को रिलीज कर दिया गया है और इस रिलीज को लेकर डिटेल्स सामने आने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज सुपरस्टार्स जो WrestleMania 37 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दिए हैं

WWE द्वारा किये गए हालिया रिलीज की बात करें तो पूर्व सुपरस्टार पेटन रॉयस का नया इन-रिंग नेम सामने आया है। इसके अलावा एक टॉप सुपरस्टार ने खुलासा किया कि उन्हें कहा गया था कि वह WWE का सबसे हिस्सा बने रहना डिजर्व नहीं करते हैं। आइए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- मिज को कहा गया था कि वह WWE में रहना डिजर्व नहीं करते हैं

youtube-cover

पूर्व MTV स्टार द मिज ने हाल ही में याहू पर खुलासा किया था कि WWE में उनका खुले दिल से स्वागत नहीं हुआ था। आपको बता दें, WWE में आने वाले अधिकतर रेसलर्स इंडीपेंडेट सर्किट से आते हैं लेकिन द मिज रिएलिटी टीवी स्टार थे और लॉकर रूम द्वारा उनसे अलग व्यवहार किया गया था। हालांकि, यह चीज द मिज को WWE में सफल होने से रोक नहीं पाई।

ये भी पढ़ें: 2 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें एरीना में क्राउड की वापसी के बाद बू किया जा सकता है और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें चीयर किया जा सकता है

यही नहीं, द मिज ने उन्हें दी गई हर एक मौके का महत्व समझा और उन्होंने अपने आलोचकों को गलत साबित कर दिया। हाल ही में WrestleMania 37 में हुए परफॉर्मेंस के लिए द मिज और जॉन मॉरिसन की काफी तारीफ हुई थी और 40 साल की उम्र में भी मिज कंपनी का अहम हिस्सा बने हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- मार्क कैरानो के WWE से निकाले जाने को लेकर बैकस्टेज डिटेल्स

youtube-cover

मार्क कैरानो को ट्रैशबैग गेट 2021 घटना के बाद WWE से निकाल दिया गया था और इस बारे में कई डिटेल्स सामने आ रहे हैं। आपको बता दें, मिकी जेम्स को WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद मिकी जेम्स को उनसे जुड़ी चीजें ट्रैश बैग में मिली थी और इस चीज के लिए WWE की काफी आलोचना हुई थी।

यही घटना थी जिसकी वजह से मार्क को अपना जॉब गंवाना पड़ा। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो करीब 10 से ज्यादा पूर्व स्टार्स मार्क कैरानो के रिलीज के पक्ष में थे। यही नहीं, कुछ पूर्व स्टार्स ने मार्क को सांप कहकर भी बुलाया था।

3- WWE से रिलीज के बाद पेटन रॉयस का नया इन-रिंग नेम

पेटन रॉयस हाल ही में WWE द्वारा रिलीज किये गए 10 सुपरस्टार्स में से एक थी। आपको बता दें, पेटन रॉयस को दूसरे रेसलिंग कंपनी में कम्पीट करने से पहले 90 दिन के नो कम्पीट क्लॉज के खत्म होने का इंतजार करना पड़ेगा।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के हालिया रिपोर्ट्स में डेव मैल्टजर ने यह बताया है कि पेटन रॉयस ने WWE छोड़ने के बाद केसी ली को अपना इन-रिंग नेम चुना है। रॉयस ने भी केसी ली नाम के लिए ट्रेडमार्क फाइल करके बात को कंफर्म किया है।

2- WWE ऑफिशियल्स स्नूप डॉग के AEW में नजर आने से खुश नहीं थे

youtube-cover

स्नूप डॉग WWE के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं, हालांकि, उन्होंने हाल ही में AEW में नजर आकर सभी को हैरान कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि WWE इस चीज से खुश नहीं है। वहीं, स्नूप डॉग ने अपने पोडकास्ट पर खुलासा किया कि WWE ऑफिशियल्स को उनका यह कदम पसंद नहीं आया था।

आपको बता दें, स्नूप AEW Dynamite के न्यू ईयर स्मैश एपिसोड में नजर आए थे। इस चीज को लेकर स्नूप डॉग ने कहा कि वह एक रेसलर नहीं है और वह AEW में एक पर्सनालिटी के तौर पर गए थे ताकि वह अपने TBS शो को प्रमोट कर सके।

1- सिनकारा ने WWE में सिजेरो के साथ बैकस्टेज मतभेद के बारे में जिक्र किया

youtube-cover

पूर्व WWE सुपरस्टार सिनकारा हाल ही में इनसाइड द रोप्स को दिए इंटरव्यू में सिजेरो के साथ बैकस्टेज हुए मतभेद का जिक्र किया। सिनकारा साल 2015 में हुए Elimination Chamber टैग टीम मैच का हिस्सा थे और इस मैच से पहले कई लोग नाखुश थे।

यही नहीं, इस मैच से पहले सिनकारा की सिजेरो के साथ बहस हो गई थी और आपको बता दें, सिजेरो भी टायसन किड के साथ इस मैच का हिस्सा थे। हालांकि, मैच से पहले सिनकारा और सिजेरो ने अपने मतभेद दूर कर लिए थे और इसके बाद एक शानदार मैच देखने को मिला था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...