Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: Cody Rhodes की तरह पूर्व AEW स्टार की कंपनी में हो सकती है एंट्री, टॉप Superstar ने खुद को लॉकर रूम से कर लिया था अलग? 

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स, साशा बैंक्स और नेओमी
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स, साशा बैंक्स और नेओमी
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त पूर्व AEW सुपरस्टार के WWE जॉइन करने की अफवाह सामने आ रही है और साथ ही, पूर्व चैंपियन को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE से जुड़ी अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) कोडी रोड्स की तरह पूर्व AEW सुपरस्टार ब्रांडी रोड्स के WWE जॉइन करने को लेकर अपडेट

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स की वाइफ ब्रांडी रोड्स ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए WWE जॉइन करने के संकेत दिए थे। CageSides के रिपोर्ट्स के अनुसार इस ट्वीट के बाद ब्रांडी रोड्स के कंपनी ज्वाइन करने की संभावना काफी बढ़ गई है। ब्रांडी रोड्स WWE में इन-रिंग एनाउंसर के रूप में काम कर चुकी हैं, हालांकि, AEW में उन्हें बेहतर ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन रोल दिया गया था।

#) साशा बैंक्स ने WWE में खुद को लॉकर रूम से अलग कर लिया था

साशा बैंक्स और नेओमी हाल ही में WWE Raw छोड़कर चली गई थीं और ये दोनों सुपरस्टार्स अपनी बुकिंग से खुश नहीं थे। Ringside News के रिपोर्ट्स के अनुसार साशा बैंक्स ने पहले ही खुद को लॉकर रूम से अलग कर लिया था इसलिए उन्हें लॉकर रूम से ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला था। कईयों का मानना है कि साशा ने नेओमी को शो छोड़ने के लिए मनाया था। इस घटना के बाद साशा और नेओमी को सस्पेंड कर दिया गया था और उनकी वापसी के बारे में फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल है।

#) WWE में द मिज और मुस्तफा अली के लिए अभी भी प्लान मौजूद है

"Please, don't go to Twitter and complain" - The Miz to Mustafa Ali when his mic didn't work."The only thing worth whining about is that you still work here" - Mustafa Ali

यूएस चैंपियन थ्योरी इस हफ्ते Raw में नजर नहीं आए थे। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि टाइम की कमी की वजह से इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मुस्तफा अली और द मिज के सैगमेंट को कैंसिल कर दिया गया था। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि अभी भी मुस्तफा अली और द मिज के लिए क्रिएटिव प्लान मौजूद है। वहीं, थ्योरी और द मिज पिछले कुछ हफ्तों में काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं और ये दोनों सुपरस्टार्स WrestleMania 38 के बाद अली की वापसी के बाद से ही उन्हें टारगेट कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...