WWE Rumor Roundup: Stephanie McMahon के फ्यूचर को लेकर बुरी खबर, दिग्गज के कंपनी में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट 

WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन और जैफ जैरेट
WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन और जैफ जैरेट

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त स्टैफनी मैकमैहन (Stephanie McMahon) के फ्यूचर को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है और इसके अलावा भी कई अफवाहें सामने आ रही हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए पिछले कुछ समय में WWE से जुड़ी सामने आई अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE में जैफ जैरेट की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट

जैसा कि PWInsider ने खुलासा करते हुए बताया कि जैफ जैरेट ने WWE के साथ बैकस्टेज रोल के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इस रिपोर्ट के हिसाब से जैफ जैरेट लाइव इवेंट्स के इंचार्ज होंगे। इससे पहले जैफ ने साल 2019 में बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में WWE जॉइन करने के बाद साल 2021 में कंपनी छोड़ दी थी। ऐसा लग रहा है कि WWE में 9 बार के चैंपियन रह चुके जैफ को कंपनी में हाई-लेवल एक्जीक्यूटिव पोजिशन मिला है।

#) विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट को लेकर डिटेल्स

साशा बैंक्स और नेओमी के विमेंस टैग टीम टाइटल्स छोड़कर जाने के बाद WWE नए चैंपियंस के लिए टूर्नामेंट का आयोजन करने वाली है। डेव मैल्टजर की माने तो इस टूर्नामेंट में 4 टीमें नटालिया & शायना बैजलर, टमीना & डैना ब्रूक, निकी A.S.H & डूड्रॉप और कार्मेला & जेलिना वेगा कम्पीट करते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, कार्मेला & जेलिना वेगा की टीम WrestleMania 38 के बाद टूट गई थी लेकिन डेव मैल्टजर की माने तो विमेंस टैग टीम डिवीजन में गहराई की कमी की वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स को एक बार फिर साथ लाया जा सकता है।

#) WWE में स्टैफनी मैकमैहन के फ्यूचर को लेकर बुरी खबर

स्टैफनी मैकमैहन ने 20 मई को ट्विटर के जरिए ऐलान किया था कि वो WWE से ब्रेक लेने वाली हैं। स्टैफनी मैकमैहन WWE में चीफ ब्रांड ऑफिसर के रूप में काम कर रही थीं। वेड कैलर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि स्टैफनी के ब्रेक पर जाने के कई कारण हैं और उनके ब्रेक पर जाने के कुछ कारणों को सीक्रेट रखा गया है। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि स्टैफनी की लंबे समय तक शायद ही WWE में वापसी हो पाएगी और इस चीज़ को लेकर भी साफ-साफ नहीं कहा जा सकता कि स्टैफनी वापसी के बाद एक बार फिर चीफ ब्रांड ऑफिसर के रूप में काम करना जारी रखेंगी या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।