Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: फेमस सुपरस्टार को कंपनी से नहीं जाने देंगे विंस मैकमैहन, गोल्डबर्ग पर साधा निशाना

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
visit

हर व्यक्ति की जिंदगी में नया दिन कुछ नई चीजें साथ लेकर आता है और यहीं चीज डब्लू डब्लू ई (WWE) पर भी लागू होती है। इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कि लेसी इवांस ने वो जूते क्यों पहने जिनपर बैकी लिंच का चेहरा छपा हुआ था, साथ ही ल्यूक हार्पर खुद को नया नाम देना चाहते हैं।

# ल्यूक हार्पर ने नए नाम की मांग की

ल्यूक हार्पर
ल्यूक हार्पर

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होते ही ल्यूक हार्पर WWE छोड़कर जाने वाले हैं, फिर चाहे परिस्थितियां कुछ भी क्यों ना हो। अब कहा जा रहा है कि हार्पर खुद को नया नाम देना चाहते हैं जो कि ब्रोडी ली है। अपने करियर के शुरुआती दिनों में इस पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल का नाम 'ब्रोडी ली' ही हुआ करता ठौर अब वो खुद को एक बार फिर वहीँ ले जाना चाहते हैं जहाँ से उन्होंने शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में रिटायरमेंट ले सकते हैं

# डॉल्फ जिगलर ने गोल्डबर्ग पर कसा तंज

गोल्डबर्ग और जिगलर के बीच समरस्लैम में मैच हुआ था
गोल्डबर्ग और जिगलर के बीच समरस्लैम में मैच हुआ था

डॉल्फ जिगलर, गोल्डबर्ग के फैन तो बिल्कुल नहीं हैं और कुछ महीने पहले उन्होंने यह साबित भी कर दिया था। अब जब उन्हें पता चला कि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के पॉडकास्ट 'ब्रोकन स्कल सेशंस' पर गोल्डबर्ग स्टीव ऑस्टिन के नए मेहमान होंगे।

इस पर उन्होंने एक लंबा ट्वीट साझा किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि,"क्या WWE लॉकर रूम का कोई ऐसा सुपरस्टार इस पॉडकास्ट पर जाने के काबिल नहीं था जो कंपनी के लिए फुल-टाइम वर्क करता हो। या फिर गोल्डबर्ग का इंटरव्यू मुझे करने दे। इसमें मुझे बहुत मजा आएगा और यह मैं पूरे दिन कर सकता हूँ।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# रुसेव को कंपनी से जोड़े रखना WWE की पहली प्राथमिकता

youtube-cover

एक हालिया रिपोर्ट मं खुलासा किया गया है कि रुसेव को नई डील ऑफर करना फिलहाल WWE की पहली प्राथमिकताओं में से एक है। WWE अधिकारी किसी भी हालत में रुसेव को कंपनी से बाहर नहीं जाने देना चाहते। इससे पहले उनकी पत्नी लाना एक अच्छी डील साइन कर चुकी हैं लेकिन इस पर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: रेसलमेनिया 36 के लिए ब्रॉक लैसनर के प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया

# लेसी इवांस ने क्यों पहने बैकी लिंच के चेहरे वाले जूते?

क्राउन ज्वेल पीपीवी में लेसी इवांस और नटालिया के बीच मैच ने सऊदी अरब में इतिहास रच दिया था और इसी दौरान कुछ फैंस की नजरें इवांस की जूतों पर पड़ी जिनपर बैकी लिंच का चेहरा छपा हुआ था। इस बारे में इवांस ने कहा है कि,"मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वहाँ नटालिया और मेरे अलावा मैं बैकी को भी देखना चाहती थी। अभी तक के लगभग सभी बेस्ट मैच मैंने बैकी के साथ ही लड़े हैं।"

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now