Create

WWE Rumor Roundup: Roman Reigns के अगले टाइटल डिफेंस को लेकर बड़ा अपडेट, कंपनी छोड़ने वाले बड़े स्टार की हो सकती है वापसी 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और सिजेरो
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और सिजेरो

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले टाइटल डिफेंस को लेकर बड़ी अफवाह सामने आ रही है और साथ ही, एक बड़े सुपरस्टार की वापसी की अफवाहें भी सामने आ रही हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE से जुड़ी सामने आईं अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के टाइटल डिफेंस को लेकर बड़ा अपडेट

फैंस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को उनका टाइटल डिफेंड करते हुए देखना चाहते हैं लेकिन इस बारे में अभी कुछ भी साफ-साफ कहना मुश्किल है। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो कंपनी को रोमन रेंस के भविष्य के लिए फैसला लेना अभी बाकी है।

कंपनी के एक्जीक्यूटिव्स यह तय नहीं कर पाए हैं कि Money in the Bank में रोमन रेंस vs रिडल का मैच होना चाहिए या नहीं। चूंकि, रिडल को हाल ही में शिंस्के नाकामुरा के साथ द उसोज के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में मौका मिल चुका है, संभव है कि राइटर्स MITB में रिडल को रोमन रेंस के खिलाफ मैच में बुक कर सकते हैं।

#) क्या सिजेरो की WWE में होगी वापसी?

सिजेरो ने इस साल फरवरी में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद कंपनी छोड़ दी थी। डेव मैल्टजर की माने तो AEW को सिजेरो में दिलचस्पी थी, हालांकि, इतने महीने बीत जाने के बाद भी सिजेरो ने अभी तक यह रेसलिंग कंपनी ज्वाइन नहीं की। बता दें, विंस मैकमैहन ने सिजेरो को काफी अच्छी डील दी की पेशकश थी इसलिए संभव है कि सिजेरो WWE में वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

#) कर्टिस एक्सल ने प्रोड्यूसर के रूप में कंपनी में वापसी की

कई फैंस पिछले हफ्ते WWE Raw में करीब दो सालों बाद कर्टिस एक्सल को देखकर हैरान रह गए थे। बता दें, कर्टिस एक्सल दूसरे ऑफिशियल्स के साथ सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स की झड़प रोकने आए थे। यह बात कंफर्म हो चुकी है कि कर्टिस की WWE में फुल टाइम प्रोड्यूसर के रूप में वापसी हो चुकी है। इससे पहले कर्टिस को अप्रैल 2020 में रिलीज कर दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment