Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: फेमस Superstar को नहीं किया जाना था रिलीज, Vince Mcmahon ने रोका Raw स्टार का पुश? 

विंस मैकमैहन WWE Raw में अली का पुश रोक सकते हैं
विंस मैकमैहन WWE Raw में अली का पुश रोक सकते हैं
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। हाल ही में WWE सुपरस्टार्स से जुड़ी कई अफवाहें सामने आ चुकी हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE सुपरस्टार्स से जुड़ी सामने आई अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE द्वारा फेमस सुपरस्टार को नहीं किया जाना था रिलीज

WWE ने 29 अप्रैल 2022 को अपने 10 NXT सुपरस्टार्स को रिलीज करते हुए सभी को हैरान कर दिया था और इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में डेक्स्टर लूमिस भी शामिल थे। हालांकि, रेसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन अल्वारेज की माने तो रिलीज किये गए सुपरस्टार्स की शुरुआती लिस्ट में लूमिस का नाम नहीं था और उन्हें अचानक रिलीज करने का फैसला किया गया था।

देखा जाए तो यह काफी हैरानी की बात है। डेक्स्टर लूमिस को अब सैमुअल शॉ के नाम से जाना जाएगा और 30 दिन का नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने के बाद वो नई कंपनी जॉइन कर पाएंगे।

#) WWE सुपरस्टार शेमस के यूरोपियन टूर पर मौजूद नहीं होने का कारण

Butch gunning for anyone’s blood.. afraid to tell him @PatMcAfeeShow called us The Eastie Boys 😬#Smackdown #fightnight https://t.co/dWtNGJgXsa

शेमस WWE के यूरोपियन टूर का हिस्सा नहीं थे और PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में इसका कारण बताते हुए कहा कि बच को लाइमलाइट में लाने के लिए शेमस को इस टूर से दूर रखा गया था। यह काफी हैरानी की बात है क्योंकि शेमस यूरोप में काफी लोकप्रिय हैं। बता दें, शेमस को इस टूर से दूर इसलिए रखा गया क्योंकि कंपनी बच को इस टूर के दौरान रिंग में ज्यादा समय बिताते हुए देखना चाहती थी।

#) WWE Raw सुपरस्टार अली का पुश रोकने वाले हैं विंस मैकमैहन?

WWE सुपरस्टार अली की कुछ हफ्ते पहले Raw में वापसी देखने को मिली थी और अब डेव मैल्टजर ने बताया है कि विंस मैकमैहन की अली में रूचि खत्म हो चुकी है। डेव मैल्टजर की माने तो अली को क्राउड से उतना बेहतरीन रिएक्शन नहीं मिला था और इस वजह से विंस मैकमैहन Raw में अली का पुश रोकने वाले हैं।

इस हफ्ते Raw में अली को द मिज & थ्योरी के खिलाफ हैंडीकैप मैच में हार मिली थी और डेव का मानना है कि यह संकेत हो सकता है कि विंस मैकमैहन अब अली को पुश नहीं देने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now