Create

WWE Rumor Roundup: SummerSlam 2021 को लेकर बुरी खबर, टॉप सुपरस्टार ने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से किया इनकार 

ट्रिपल एच और एडम कोल
ट्रिपल एच और एडम कोल

WWE Rumor Roundup के एक नए एडीशन में आपका स्वागत है और WWE एक बार फिर बजट कट की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई है। पिछले कुछ समय में WWE ने अपने कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स को रिलीज किया है और इसका फायदा दूसरे रेसलिंग कंपनियों खासकर AEW को हुआ है। कुछ ही समय पहले ही मलाकाई ब्लैक का AEW डेब्यू देखने को मिला था और खबर है कि डेनियल ब्रायन और सीएम पंक भी जल्द ही AEW में अपना डेब्यू करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा AEW ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स को भी अपने रोस्टर का हिस्सा बनाने का फैसला कर सकती है। इस वक्त यह खबर सामने आ रही है कि एक बड़े सुपरस्टार ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया है। बैकी लिंच के भी SummerSlam 2021 में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। इसके अलावा SummerSlam 2021 को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- क्या पूर्व WWE सुपरस्टार रूबी सोहो AEW ज्वाइन करने वाली हैं?

youtube-cover

Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो पूर्व WWE सुपरस्टार रूबी सोहो उर्फ रूबी रायट जल्द ही अपना AEW डेब्यू कर सकती हैं। आपको बता दें, इस साल WWE ने रूबी को रिलीज करने का फैसला किया था और इस वक्त रूबी WWE के साथ 90 डे नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने का इंतजार कर रही हैं। गौर करने वाली बात यह है कि रूबी का क्लॉज AEW के बड़े पीपीवी All Out से ठीक पहले खत्म हो जाएगा।

कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स पहले ही AEW का हिस्सा हैं और रूबी भी उनके नक्शे-कदम पर चलते हुए इस रेसलिंग कंपनी को ज्वाइन करने का फैसला कर सकती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो रूबी ने कोई बुकिंग नहीं ली है और यह चीज इस बात का संकेत हो सकती है कि उन्होंने रेसलिंग में वापसी के लिए बहुत बड़ा प्लान बना रखा है।

इसके अलावा रूबी ने अपने लुक में भी बड़ा बदलाव किया है और आपको बता दें, रूबी ने पहले अपने बालों का कलर ग्रीन कर रखा था लेकिन अब उन्होंने अपने लुक में बदलाव करते हुए अपने बालों का कलर रेड करा लिया है।

4- क्या एडम कोल ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू कराने से मना कर दिया है?

रिपोर्ट्स की माने तो एडम कोल का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है और वह बिना लॉन्ग-टर्म कॉन्ट्रैक्ट के WWE के साथ काम कर रहे हैं। PW Unlimited की माने तो इस NXT सुपरस्टार ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया है।

कोल पिछले कई सालों से NXT के प्रमुख सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं और ऐसा लग रहा था कि इस साल उनका मेन रोस्टर डेब्यू हो सकता है। हालांकि, कोल के नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना करने की वजह से उनके जल्द ही WWE छोड़ने की संभावना बढ़ गई है।

3- क्या बैकी लिंच की SummerSlam में वापसी होगी?

PWInsider के माइक जॉनसन की माने तो WWE सुपरस्टार बैकी लिंच इस साल SummerSlam का हिस्सा नही होंगी। पिछले कुछ समय में ऐसी कई अफवाहें सामने आई थी कि बैकी लिंच SummerSlam 2021 के जरिए WWE में अपनी वापसी करती हुई नजर आ सकती हैं।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि बैकी इस साल भी SummerSlam का हिस्सा नही होंगी। रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि बैकी की अक्टूबर 2021 से पहले वापसी नहीं होगी।

2- क्या WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन और रिक फ्लेयर के बीच मनमुटाव है?

इस हफ्ते रिक फ्लेयर को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि विंस मैकमैहन और रिक फ्लेयर के बीच क्रिएटिव निर्णयों को लेकर मनमुटाव था। डेव मैल्टजर की माने तो रिक फ्लेयर अपनी बेटी शार्लेट फ्लेयर के बुकिंग को लेकर बिल्कुल भी खुश नहीं थे।

भले ही रिक फ्लेयर के खुद कंपनी छोड़ने की अफवाह सामने आई थी लेकिन डेव मैल्टजर की माने तो रिक फ्लेयर को रिलीज करने का आखिरी फैसला विंस मैकमैहन का ही था।

1- क्या WWE SummerSlam कैंसिल हो जाएगा?

Bodyslam.net के कैसिडी हेंज के रिपोर्ट्स की माने तो इस वक्त WWE को यह चिंता सता रही है कि कोरोना के बढ़ते केस की वजह से SummerSlam कैंसिल हो सकता है। कंपनी ने पहले ही WWE परफॉर्मेंस सेंटर या थंडरडोम में वापस लौटने का प्लान बना लिया है।

हालांकि, WrestleVotes के रिपोर्ट्स की माने तो चीजें प्लान के अनुसार जारी है और SummerSlam 2021 का आयोजन भी पिछले प्लान के मुताबिक होगा। आपको बता दें, SummerSlam 2021 का आयोजन 21 अगस्त (भारत में 22 अगस्त) को होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment