Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: SummerSlam 2022 को लेकर बड़ा अपडेट, Stephanie McMahon के ब्रेक पर जाने का असली कारण 

WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन इस वक्त ब्रेक पर हैं
WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन इस वक्त ब्रेक पर हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। इस वक्त कई टॉप WWE सुपरस्टार्स से जुड़ी चौंकाने वाली अफवाहें सामने आ रही हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE से जुड़ी सामने आई अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

#) WWE दिग्गज स्टैफनी मैकमैहन के ब्रेक पर जाने का असली कारण

As of tomorrow, I am taking a leave of absence from the majority of my responsibilities at WWE. WWE is a lifelong legacy for me and I look forward to returning to the company that I love after taking this time to focus on my family.

बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट्स के अनुसार WWE को स्टैफनी मैकमैहन से ज्यादा फायदा नहीं हो रहा था और यही चीज़ उनके CBO ऑफिसर के पद से हटने की वजह बनी थी। हालांकि, डेव मैल्टजर ने इन अफवाहों को गलत बताते हुए कहा कि स्टैफनी ने खुद यह फैसला लिया था।

डेव ने यह भी बताया कि विंस मैकमैहन को किसी का भी कंपनी छोड़ना पसंद नहीं है और वो इस बात को लेकर स्टैफनी से गुस्सा होंगे।

#) WWE का SummerSlam में बैकी लिंच के लिए प्लान

Running off spite and coffee since ‘02. #WWERaw https://t.co/CmsUsCRfSl

डेव मैल्टजर ने हाल ही में बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर को लेकर WWE के प्लान के बारे में बात की। मैल्टजर की माने तो WWE इस साल SummerSlam में बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर का सिंगल्स मैच करा सकती है। डेव ने यह भी बताया कि इस साल Hell in a Cell से पहले बियांका ब्लेयर vs असुका का मैच कराने का प्लान था और बाद में बैकी को इस मैच में शामिल करते हुए इसे ट्रिपल थ्रेट मैच बना दिया गया था।

#) WWE SmackDown में शिंस्के नाकामुरा को हुई इंजरी नकली थी?

.@SuperKingofBros & @ShinsukeN take on The @WWEUsos in a WWE Undisputed Tag Team Championship Match, a Six-Pack Challenge is set to determine @RondaRousey’s next opponent, and @MadcapMoss returns. Here’s your preview for tonight’s #SmackDown presented by @DraftKings. #WWENow https://t.co/HqKtjSX46a

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते शिंस्के नाकामुरा & रिडल की टीम को द उसोज के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। इस मैच के दौरान शिंस्के नाकामुरा चोटिल हो गए थे और उन्हें मैच बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा था।

Ringside News की रिपोर्ट्स की माने तो नाकामुरा बिल्कुल स्वस्थ हैं और उन्हें पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में हुई इंजरी नकली थी। बता दें, इस मैच में द उसोज की टीम ने सैमी जेन द्वारा ध्यान भटकाए जाने का फायदा उठाकर रिडल को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...