Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: ब्रे वायट को लेकर बड़ा अपडेट, क्या Roman Reigns जैसे टॉप सुपरस्टार्स को रिलीज किया जाएगा? 

ब्रे वायट के रिलीज के बाद कई टॉप सुपरस्टार्स के रिलीज होने का खतरा मंडराने लगा है
ब्रे वायट के रिलीज के बाद कई टॉप सुपरस्टार्स के रिलीज होने का खतरा मंडराने लगा है
Subham Pal
visit

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE से जुड़ी कुछ बड़ी खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स के रिलीज की वजह से NXT को बड़ा नुकसान हुआ है, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE का बजट कट अभी खत्म नहीं हुआ है और आने वाले समय में भी कई सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया जा सकता है।

WWE द्वारा उनके सुपरस्टार्स को रिलीज करने का सबसे ज्यादा AEW को फायदा हुआ है जो कि अब तक कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स को अपने रोस्टर का हिस्सा बना चुकी है। आपको बता दें, हाल ही में AEW ज्वाइन करने वाले एक स्टार ने Raw के एक टॉप सुपरस्टार को AEW में लाने की इच्छा जाहिर की है। इसके अलावा इस बात को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है कि ब्रे वायट का अगला कदम क्या हो सकता है। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE द्वारा कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है

WWE हालिया रिलीज में 13 NXT सुपरस्टार्स को रिलीज कर चुकी है और इस लिस्ट में कुछ बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल हैं। WWE में मौजूद एक बड़े अधिकारी ने बताया कि आने वाले समय में भी कंपनी अपने सुपरस्टार्स को रिलीज करती रहेगी। मैट मेन प्रो रेसलिंग पोडकास्ट के एंड्रयू जेरिएन ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि WWE में आगे भी सुपरस्टार्स को रिलीज किया जाता रहेगा।

डेव मैल्टजर ने भी रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर बताया कि WWE द्वारा कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया जाना अभी बाकी है। देखा जाए तो साल 2021 प्रो रेसलिंग के लिए अच्छा साल नहीं रहा है और जनवरी 2021 के बाद से ही WWE अब तक 50 से ज्यादा रेसलर्स को रिलीज कर चुकी है। इन रिलीज किये गए सुपरस्टार्स में ब्रे वायट के अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलिस्टर ब्लैक जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल थे।

4- एंड्राडे, शार्लेट को AEW का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं

WWE द्वारा रिलीज किये जाने के बाद रिक फ्लेयर ने AEW ज्वाइन करने के संकेत दे दिए हैं। डेव मैल्टजर ने हाल ही में इस बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि एंड्राडे अपने करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को AEW में देखना चाहते हैं।

आपको बता दें, एंड्राडे, शार्लेट को भी AEW का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते हैं और मैल्टजर ने शार्लेट फ्लेयर के WWE स्टेटस पर बात की है। मैल्टजर का मानना है कि शार्लेट WWE में काम करना जारी रख सकती हैं और वह शायद ही कंपनी छोड़ना चाहेंगी।

3- एक फैमिली कनेक्शन की वजह से पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट AEW में जाने का फैसला कर सकते हैं

youtube-cover

डेव मैल्टजर की माने तो पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट का AEW में डेब्यू देखने को मिल सकता है। हालांकि, कई रेसलिंग कंपनियां ब्रे वायट को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेगी लेकिन कोडी रोड्स के साथ फैमिली कनेक्शन की वजह से ब्रे वायट AEW ज्वाइन करने का फैसला कर सकते हैं।

आपको बता दें, ब्रे वायट की फैमिली लंबे समय से रोड्स फैमिली को जानती है। ब्रे वायट के पिता माइक रोटूंडा, लैजेंडरी ब्लैकजैक मुलीगन के दामाद हैं। रोड्स और मुलीगन सालों से एक-दूसरे के करीबी रहे हैं और इस वजह से ब्रे वायट का AEW में डेब्यू हो सकता है।

2- क्या रोमन रेंस जैसे टॉप WWE सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है?

youtube-cover

ब्रे वायट के WWE से रिलीज के बाद पूरा लॉकर रूम हैरान रह गया था। यही नहीं, ब्रे वायट जैसे टॉप सुपरस्टार के रिलीज के बाद ऐसा लग रहा है कि कंपनी में टॉप सुपरस्टार्स भी सेफ नही हैं। हालांकि, डेव मैल्टजर की माने तो रोमन रेंस जैसे टॉप सुपरस्टार्स सेफ हैं और अभी उन्हें रिलीज नहीं किया जाएगा।

ब्रे वायट जैसे टॉप सुपरस्टार को बजट कट की वजह से रिलीज किया गया था और इस चीज ने रोस्टर में मौजूद कई सुपरस्टार्स की चिंता बढ़ा दी है। एंड्रयू जेरिएन का भी मानना है कि WWE का अपने टॉप सुपरस्टार्स को रिलीज करना काफी डरावना है।

1- एडम कोल के विंस मैकमैहन के साथ मीटिंग के डिटेल्स

youtube-cover

Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि हालिया SmackDown के एपिसोड के दौरान विंस मैकमैहन ने बैकस्टेज WWE सुपरस्टार एडम कोल के साथ हाई लेवल मीटिंग की थी। शो से कुछ घंटे पहले एडम कोल को सीधे विंस मैकमैहन के ऑफिस ले जाया गया था। रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन, एडम कोल को काफी पसंद करते हैं और यह मीटिंग काफी अच्छी गई थी।

एडम कोल ने अभी तक WWE के साथ कोई लॉन्ग-टर्म डील नहीं साइन की है और अगर वह नई डील साइन नहीं करते हैं तो SummerSlam के बाद वह फ्री एजेंट हो जाएंगे। आपको बता दें, Raw और SmackDown की राइटिंग टीम को कोल के नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की उम्मीद में उनके लिए स्टोरीलाइन तैयार करने के लिए कहा गया है।

Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now