Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: वर्तमान चैंपियन को रिलीज करने से किया गया था इनकार, द मिज के टाइटल रन को लेकर बड़ी खबर 

Subham Pal
ANALYST

4- द मिज, बॉबी लैश्ले और WWE चैंपियनशिप के बारे में प्लान

द मिज Elimination Chamber पीपीवी में नए WWE चैंपियन बन चुके हैं और WrestleVotes की माने तो द मिज WrestleMania 37 में WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा नही होंगे बल्कि बॉबी लैश्ले इस मैच का हिस्सा हो सकते हैं। मैल्टजर की माने तो द मिज जल्द ही अपना टाइटल हार सकते हैं और इस चीज के संकेत इस हफ्ते Raw में भी देखने को मिले।

आपको बता दें, इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले ने ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे ताकतवर सुपरस्टार को हरा दिया और अगले हफ्ते वह WWE चैंपियनशिप मैच में द मिज का सामना करने वाले हैं और संभव है कि अगर इस मैच में कोई दखल नहीं होता है तो लैश्ले यह मैच जीतकर नए चैंपियन बन सकते हैं।

3- कार्लिटो के WWE में वापसी पर अपडेट

कार्लिटो ने इस साल Royal Rumble में वापसी की और इस पीपीवी के बाद हुए Raw में भी वह नजर आए थे। आपको बता दें, कार्लिटो इस वक्त पिछले WWE रन से बेहतर शेप मे हैं और संभावना थी कि कंपनी उन्हें साइन कर सकती है। हालांकि, Wrestling Inc पोडकास्ट पर कार्लिटो ने खुलासा किया कि WWE में भविष्य के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं है।

कार्लिटो ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि WWE उन्हें प्रोड्यूसर या एक्टिव परफॉर्मर के रूप में साइन करना चाहती है या नहीं। इसके साथ ही, कार्लिटो ने यह भी कहा कि वह WWE में वापसी करना पसंद करेंगे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now