Create

WrestleMania 39 के लिए WWE दिग्गज John Cena के संभावित प्रतिद्वंदी का नाम सामने आया, पूर्व चैंपियन को मिलेगा तगड़ा पुश? 

WWE दिग्गज जॉन सीना के मैच को लेकर बड़ी जानकारी
WWE दिग्गज जॉन सीना के मैच को लेकर बड़ी जानकारी
reaction-emoji
Bharat kumar

John Cena: WWE WrestleMania 39 में जॉन सीना (John Cena) के मैच को लेकर मौजूदा रिपोर्ट में बड़ी जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगले साल इस बड़े इवेंट में जॉन सीना और ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) के बीच मुकाबला हो सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर ये थ्योरी के लिए बहुत बड़ी बात होगी। समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में जॉन सीना का पिछले साल रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में जॉन सीना की हार हुई थी। इसके बाद से जॉन सीना WWE टीवी पर नजर नहीं आए।

WWE रिंग में दिग्गज जॉन सीना की कब होगी वापसी?

जॉन सीना इस समय भी जबरदस्त शेप में लग रहे हैं। अगर उनकी वापसी होगी तो फैंस को मजा आ जाएगा। फैंस तो चाहते हैं कि जॉन सीना की एक बार फिर जबरदस्त वापसी हो और वो किसी बड़े इवेंट में नजर आएं। पिछले कुछ समय से ऑस्टिन थ्योरी भी लगातार कह रहे हैं कि वो जॉन सीना के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। थ्योरी कह चुके हैं कि जॉन सीना के साथ वो ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं। जॉन सीना को वो अपना आइडल मानते हैं। थ्योरी को WWE द्वारा पुश भी दिया जा रहा है। अगर सीना के साथ उनका मुकाबला होगा तो फ्यूचर में वो बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

Xero News से हाल ही में एक फैन ने सवाल पूछा। फैन ने पूछा था कि क्या अगले साल WrestleMania में जॉन सीना और थ्योरी का मुकाबला होगा। जवाब में कहा गया कि थ्योरी और सीना के मैच का प्लान तैयार किया जा रहा है। इसके अलावा मैकइंटायर को लेकर भी यहां पर बयान दिया गया। कहा गया कि मैकइंटायर के लिए अभी तक कोई प्लान तैयार नहीं किया गया है।

Hey @NewsXero, do you know the current plans for Drew McIntyre at Wrestlemania?Drew said he wants to face John Cena, but there's also been talk of Cena facing Austin Theory.Anything in the well?
@Whiteboardpoets Nothing for drew for mania atm Theory vs Cena will hapoen however it seems

अब अगर सीना और थ्योरी का मैच होगा तो इसका बिल्डअप भी खास अंदाज में होगा। थ्योरी के करियर का ये सबसे बड़ा मुकाबला हो सकता है। यहां से पूरी तरह उनका करियर बदल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...