Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: कर्ट एंगल के WWE में नए रोल को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
1.09K   //    11 May 2019, 13:13 IST

Kurt Angle had a few ups and downs during the final phase of his in-ring career

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, कर्ट एंगल WWE में अपने करियर के अगले चरण के लिए कथित रूप से ट्रेनिंग ले रहे हैं। इन रिंग रैसलिंग प्रतियोगिता से हाल ही में सन्यांस लेने वाले कर्ट एंगल फिलहाल WWE के साथ प्रोड्यूसर के रूप में काम करने के लिए प्रशिक्षण ले रहे हैं। इसके अलावा यह भी देखा जा रहा है कि ओलंपिक गोल्ड-मेडलिस्ट व्यापर की बारीकियों को सीखने के लिए वर्तमान WWE प्रोड्यूसर के साथ काफी समय बिता रहे हैं।

कर्ट एंगल को रैसलिंग जगत के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। एक अच्छे प्रो रैसलिंग प्रतियोगी के रूप में लंबे और शानदार करियर के बाद कर्ट एंगल ने रैसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना रिटायरमेंट मैच लड़ा। हालांकि वो इस मैच में हार गए थे।

रैसलमेनिया के बाद हुए रॉ में एंगल एक रैसलिंग सैगमेंट के दौरान दिखे, जिसमें उन्होंने कॉर्बिन को बुरी तरह से पीटा था। इसके बावजूद यह कंफर्म किया जा चुका है कि कर्ट एंगल रैसलिंग से रिटायर हो चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार WWE हॉल ऑफ फेमर और ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता वर्तमान में प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं, तांकि वह WWE में अपनी नई पारी की शुरुआत शुरू कर पाएं। कर्ट एंगल WWE के साथ बैकस्टेज में एक प्रोड्यूसर के रूप काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और आपको बता दे कि एक प्रोड्यूसर बनने के लिए आपके अंदर काफी अच्छे गुण मौजूद होने चाहिए।

इसके अलावा एक प्रोड्यूसर बनने के लिए आपको कई पहलुओं पर खरा उतरना पड़ता है और इसे देखते हुए ही कर्ट एंगल कंपनी के वर्तमान प्रोड्यूसर से काम की बारीकियां सीखने में लगे हुए हैं। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नही हो पाया है कि कर्ट एंगल अभी और कितने समय तक काम करने वाले हैं और आने वाले समय में वह किस ब्रांड या डिवीजन के साथ जुड़़ने वाले हैं।

इसके अलावा कर्ट ने सोशल मीडिया के जरिए यह बताया कि वो रिटायर्ड व्यक्ति के रूप में अपनी जिंदगी का कितना आनंद ले रहे हैं।


फैंस यह उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले समय में कर्ट एंगल के काम से जुडी अतिरिक्त जानकारियों से पर्दा उठेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...