Create

WWE में शेन मैकमैहन की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

शेन मैकमैहन
शेन मैकमैहन
Ankit

फॉक्स नेटवर्क पर हुए स्मैकडाउन के पहले एपिसोड में केविन ओवेंस और शेन मैकमैहन के बीच फैंस को लैडर मैच देखने को मिला था। ओवेंस ने जीत हासिल कर शेन मैकमैहन को शर्त के मुताबिक WWE से फायर कर दिया था। अब रेसलिंग जानकार डेव मैल्टजर ने बताया कि अभी इस वक्त शेन मैकमैहन की वापसी को लेकर कोई प्लान सामने नहीं आए हैं।

शेन मैकमैहन और केविन ओवेंस की दुश्मनी फैंस को काफी पसंद आ रही थी। केविन ओनेंस को एक तरह से इस वक्त का स्टॉन कोल्ड बना दिया था। केविन ओवेंस ने कुछ ऐसे प्रोमो दिए जिसको देखकर फैंस को सीएम पंक की याद आई। शेन मैकमैहन पर आरोप लगाते हुए ओवेंस ने कहा था कि वो नए टैलेंट को मौका नहीं देते जबकि खुद सबसे आगे रहते हैं। ओवेंस और शेन ने समरस्लैम में मैच लड़ा, इसमें शर्त थी कि अगर ओवेंस हारे तो उन्हें कंपनी को छोड़ना पड़ेगा लेकिन केविन ओवेंस विजेता बनकर सामने आए।

youtube-cover

फॉक्स के प्रीमियर शो पर ओवेंस ने शेन मैकमैहन को हराकर बाहर का रास्ता दिखाया था। उसके बाद से शेन को WWE टीवी पर नहीं देखा गया है। डेव मैल्टजर ने पूछा गया कि शेन की कब वापसी होगी , जिसमें उन्होंने कहा कि फिलहाल अभी कोई प्लान नहीं है।

अभी कुछ प्लान नहीं है। जिससे साफ है कि वो टीवी पर अभी काफी समय तक नहीं आने वाले।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शेन मैकमैहन पहले WWE का बड़ा हिस्सा हुआ करते थे लेकिन साल 2009 में उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया था। जिसके बाद साल 2016 में शेन मैकमैहन ने जबरदस्त वापसी करते हुए WWE में कदम रखा। रेसलमेनिया 32 में शेन मैकमैहन ने अंडरटेकर के खिलाफ हैल इन ए सैल मैच लड़ा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

.


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...