WWE में बिग कैस और एंजो की वापसी को लेकर बहुत बड़ी जानकारी सामने आई

बिग कैस और एंजो अमोरे
बिग कैस और एंजो अमोरे

Wrestling Observer Newsletter ने हाल में ही अपनी रिपोर्ट्स में इस बात की जानकारी दी थी कि डब्लू डब्लू ई (WWE) एंज़ो अमोरे और बिग कैस को साइन करना चाहती है। साथ ही उन्हें NXT ब्रांड का बड़ा स्टार बनाना चाहती है। वहीं इस रिपोर्ट के आने के बाद अब WWE ने Pro Wrestling Sheet को बयान दिया। इस बयान में साफ़ किया है कि उन्होंने इन दोनों स्टार्स को कोई भी कॉन्ट्रैक्ट ऑफर नहीं है। ये खबर पूरी तरह से अफवाह है।

ये भी पढ़ें: प्रो रेसलिंग इलस्ट्रेटेड 500 की लिस्ट में सैथ रॉलिंस बने दुनिया के नंबर 1 रेसलर

आपको बता दें कि इससे पहले डेव मेल्टजर ने अपनी रिपॉर्ट में इस बात की पुष्टि की थी। अपनी इस न्यूज़ में उन्होंने लिखा था कि WWE चाहता है कि एंजो और बिग कैस NXT के टॉप स्टार के रूप में वापसी करे। कैस ने अभी तक अपने इंडी करियर में भी कुछ खास नहीं किया है, वहीं अमोरे भी रिंग में कुछ खास करते नजर नहीं आ रहे हैं।

उन्होंने अपनी रिपोर्ट में आगे कहा था कि इन सबके बाद भी विंस उन्हें NXT ब्रांड का बड़ा स्टार बनाना चाहते हैं। अमोरे को हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। मगर AEW से रेटिंग्स को लेकर वॉर में ये दोनों रेसलर्स कुछ कमाल कर सकते हैं। हालांकि इसके बाद अब उन्होंने ये साफ़ किया है कि ये दोनों स्टार WWE में एक बार फिर से वापसी नहीं करने वाले हैं।

गौरतलब है कि अमोरे को उनके ख़राब व्यवहार के लिए कंपनी से निकाल दिया गया था। उनके और रोमन रेंस के बीच भी लड़ाई की खबर आई थी। वहीं उनके साथी बिग कैस भी इसी वजह से कंपनी से बाहर किये गए थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now