WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन से नाराज़ होकर कंपनी छोड़ने वाले पूर्व चैंपियन की WWE में होने वाली है वापसी

Vince McMahon

WWE लेजेंड और मल्टीपल चैंपियन रहे रोड डॉग जल्द कंपनी में वापसी करने वाले हैं। ऐसी खबरें थीं कि रोड डॉग जेस्सी जेम्स ने विंस मैकमैहन के क्रिएटिव फैसलों से नाराज़ होकर कंपनी को छोड़ दिया था। वो WWE क्रिएटिव और स्मैकडाउन लाइव की क्रिएटिव टीम के हेड थे।

उन्हें 2019 के हॉल ऑफ़ फेम में उनके ग्रुप डी-जेनेरेशन एक्स के साथ जगह दी गई थी और उसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने कंपनी छोड़ दी थी। उस समय रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर ने ये जानकारी दी थी,'रोड डॉग ने स्मैकडाउन लाइव की क्रिएटिव टीम के हेड के रूप में अपनी सेवाओं से इस्तीफ़ा दे दिया है। इस निर्णय के लिए विंस मैकमैहन के क्रिएटिव फैसलों को एक बड़ी वजह बताया जा रहा है। ब्रुकलिन, न्यूयॉर्क में स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान उन्होंने अपने फैसले के बारे में सबको जानकारी दी।'

रोड डॉग कंपनी के सबसे वफादार लोगों में से एक रहे हैं, और उनका जाना एक बुरी खबर थी। आब्जर्वर के मुताबिक उन्हें काफी प्रेशर महसूस हो रहा था, और उन्होंने इससे निजात पाने के लिए छुट्टी ली थी। वो वापसी करने पर ट्रिपल एच के साथ काम करना शुरू करेंगे।

ये बात साबित करती है कि लोग विंस की जगह ट्रिपल एच के साथ काम करना पसंद करते हैं। कंपनी को इस तरफ ध्यान देना चाहिए क्योंकि कई अन्य राइटर्स भी बाहर जाने के बाद चेयरमैन के बारे में इस तरह के बयान दे चुके हैं। हॉल ऑफ़ फेम में ब्रेट हार्ट के द्वारा विंस का नाम लिए जाने पर बॉस नाराज़ हो गए थे और उसकी वजह से राइटर को अपनी नौकरी गँवानी पड़ी थी। ये रवैया काफी हैरान करने वाला है, लेकिन ये बात किसी से छुपी नहीं है कि चेयरमैन को अपने ही तरीके पसंद है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं