Create

पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स के WWE में भविष्य को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

Sasha Banks and Vince McMahon reportedly had a meeting
Amit Shukla

साशा बैंक्स और उनकी कंपनी के साथ स्थिति को लेकर ये जानकारी सामने आई है कि वो जल्द वापसी कर सकती हैं। रैसलिंग ऑब्ज़र्वर न्यूज़लेटर के आधार पर इस समय ऐसी खबरें हैं कि 23 मई को विंस और साशा बैंक्स के बीच एक बातचीत हुई है। इन खबरों के आधार पर दोनों के बीच बातचीत काफी अच्छी रही है और बैंक्स जल्द वापसी कर सकती हैं।

2018 के दौरान पूर्व विमेंस चैंपियन और मौजूदा स्मैकडाउन चैंपियन बेली ने कंपनी के चेयरमैन के साथ कई मीटिंग्स की। इन बातचीतों का मकसद विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को वापस लाना था। मिस्टर मैकमैहन ने क्रिसमस से पहले वाले रॉ में इस टाइटल कि घोषणा की। इन दोनों ने उसे एलिमिनेशन चैंबर में एक ज़बरदस्त मैच के बाद जीता था। इस टाइटल को जीतने के बाद टैग टीम चैंपियन उसे ना सिर्फ मेन शो में डिफेंड कर रही थीं, बल्कि वो उसे लेकर NXT और NXT UK भी गई थी। ये अपने टाइटल को रैसलमेनिया में हार बैठी थी और उसके बाद खबरें आईं थी कि दोनों ने काफी बुरा बर्ताव किया था।

यहीं वजह है कि जब बेली स्मैकडाउन का हिस्सा बनी थीं तो साशा के नाम के चैंट्स लगे थे। अब एक लंबे समय के बाद ऐसी खबरें हैं कि दोनों तरफ से बातचीत कि पहल हुई है। इससे पहले ऐसी खबरें थी कि पूर्व टैग टीम चैंपियन को कंपनी ने अपने फैसले पर विचार करने का मौका दिया था।

इस समय साशा अपने ट्वीट्स के ज़रिए फैंस को काफी उलझाया हुआ हैं, लेकिन इस खबर के बाद एक बात तय है कि वो जल्द वापसी करेंगी। अब वो वापसी वीकली शो में होगी या फिर समरस्लैम में ये देखना होगा, और क्या उन्हें वो पॉप मिलेगा जैसा पहले मिला करता था, ये देखना होगा।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...