Create
Notifications
Advertisement

Super ShowDown में अंडरटेकर अपना मैच गोल्डबर्ग के खिलाफ नहीं लड़ना चाहते थे?

  • द अंडरटेकर सुपर शोडाउन में गोल्डबर्ग से मैच लड़ना नहीं चाहते थे
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 11 Jun 2019, 14:30 IST

The Undertaker was not happy

WWE सुपर शोडाउन अपने उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। WWE इस इवेंट को काफी बढ़ा-चढ़ाकर पेश कर रही थी, लेकिन सही मायनों में कहा जाए तो इस इवेंट में ऐसा कुछ भी नहीं था जो कि बड़े इवेंट्स में होता है।

केवल यह शो जरुरत से ज्यादा लंबा था, बल्कि कुछ चीजों को छोड़ दिया जाए तो इस शो में देखने लायक कुछ भी नहीं था। हालांकि, यह शो गलत कारणों से सुर्खियों में जरुर रहा। इस शो के मेन इवेंट में द अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के बीच हुआ मैच किसी ट्रेन दुर्घटना से कम नहीं था। आपको बता दें, इस मैच में काफी गलतियां हुई थी और ये दोनों ही सुपरस्टार्स अपने कई मूव्स को सही तरह से अंजाम नहीं कर पाए थे।

ये भी पढ़ें:3 कारण जिनकी वजह से Super ShowDown में गोल्डबर्ग को हार का सामना करना पड़ा


हालांकि, हाल ही के रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि इन-रिंग और बैकस्टेज दोनों ही जगह इस शो को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें, WWE ने इस शो से पहले भी सऊदी अरब में दो बड़े इवेंट, द ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल और क्राउन ज्वेल का आयोजन कर चुकी है, जिसमें केन, शॉन माइकल्स जैसे सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था।

अगर सुपर शोडाउन इवेंट की बात की जाए तो इस इवेंट में सैथ रॉलिंस vs बैरन कॉर्बिन, कोफ़ी किंग्सटन vs डॉल्फ जिगलर और द अंडरटेकर vs गोल्डबर्ग जैसे बड़े मैच हुए। ऐसी अफवाहें थी कि अंडरटेकर गोल्डबर्ग के खिलाफ अपने मैच से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और मैच के बाद यह बात पूरी तरह से स्पष्ट हो गई।

Cagesidesseats.com के मुताबिक WWE के सूत्रों से यह पता चला है कि बैकस्टेज में यह शो किसी आपदा से कम नहीं था।

इस बात से किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि फैंस को सुपर शोडाउन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और ऐसा लग रहा है कि इस शो को अच्छे तरह से प्लान नहीं किया गया था। अगर रिपोर्ट्स की माने तो WWE इस साल सऊदी अरब में एक और शो करने वाला है। हालांकि, अभी तक उस शो की सही तारीख का पता नहीं चल पाया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 11 Jun 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit