WrestleMania 35 में अंडरटेकर को लेकर WWE ने 2 बड़े प्लान रद्द किए थे

Enter caption

रैसलमेनिया और अंडरटेकर एक दूसरे के समान्तर है। रैसलमेनिया ब्रांड को यहां तक पहुंचानें में अंडरटेकर ने महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हालांकि इस बार रैसलमेनिया 35 में अंडरटेकर फैंस के सामने नज़र नहीं आए थे। जिस वजह से फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार अंडरटेकर को WWE ने दो बड़े सैगमेंट को प्लान किया था, लेकिन बाद में इन प्लान को रद्द कर दिया गया था।

गौरतलब है कि रैसलमेनिया 35 में अंडरटेकर अपनी पत्नी मिशेल मैक्कुल के साथ मौजूद थे। इसके बाद भी उन्हें इस बार रैसलमेनिया 35 के किसी भी सैगमेंट में शामिल नहीं किया था।

Oh, You Didn't Know podcast में बात करते हुए ब्रैड शेपर्ड ने कहा कि रैसलमेनिया 35 में कर्ट एंगल को बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हारना था। इसके बाद कॉर्बिन, कर्ट एंगल पर हमला करते और अंडरटेकर इस दौरान The American Badass के रूप में एंट्री कर के कर्ट को बचाने वाले थे, लेकिन इस प्लान को कैंसिल कर दिया था।

इसके अलावा ये और प्लान था, जिसमे अंडरटेकर इलायस के प्रोमो के दौरान बीच में आने वाले थे, लेकिन इसमें भी जॉन सीना ने अपने पुराने अवतार में एंट्री की थी. जिस वजह से अंडरटेकर इस सैंगमेंट का भी हिस्सा नहीं बन पाए थे। हालांकि अंडरटेकर ने रैसलमेनिया के बाद रॉ में जरुर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी।

इस दौरान भी अंडरटेकर ने इलायस के प्रोमो के दौरान ही एंट्री की थी। उन्होंने इलायस पर इस दौरान पहले चोकस्लैम लगाया और फिर टूब स्टॉम पाइल ड्राइवर मारा था। अंडरटेकर इस दौरान बेहद अच्छे शेप में भी नज़र आ रहे थे। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अंडरटेकर आने वाले समय में भी WWE में एक बार फिर से नज़र आ सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।