AEW से WWE टैलेंट को दूर रखने के लिए विंस मैकमैहन ने लिया बड़ा फैसला 

Enter caption

पिछले कुछ समय में WWE के स्टार्स ने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से कंपनी को छोड़ने का फैसला किया। जिस वजह से कंपनी के कई अंडररेटेड स्टार्स अन्य कंपनियों में बड़े स्टार्स बन गए। कोडी रोड्स और नेविल इस समय WWE के बाहर काफी बड़े नाम हैं, वहीं अब AEW के आने बाद WWE के लिए मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं।

AEW आने के बाद कई WWE स्टार्स इस कंपनी से जुड़ गए हैं। ऐसे में अब विंस मैकमैहन ने इन अंडररेटेड स्टार्स को रोकने का नया तरीका निकाला है। WWE इस समय इन रैसलर्स को बड़ी रकम देकर कॉन्ट्रैक्ट में रख रहा है। इस बात का खुलासा दिग्गज कमेंट्रर जिम रोस ने किया है। Busted Open Radio को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि WWE इस समय ऐसे रैसलर्स को अच्छी रकम देकर कॉन्ट्रैक्ट में रख रहा है। इसके लिए कंपनी इन रैसलर को $500,000 डॉलर भी दे रही हैं।

WWE में मीटिंग के दौरान मै एक रैसलर से मिला था जो वहां पर काफी समय से था। उसने अभी तक टीवी पर डेब्यू नहीं किया था, लेकिन उसकी उम्र ज्यादा न होने की वजह से मुझे उम्मीद थी कि वो युवा रैसलर को आगे लाने में मदद कर सकता है। इस दौरान जब मैंने उससे बात की तो मुझे पता चला कि वो अब उपलब्ध नहीं है। WWE ने उसे $500,000 डॉलर देकर साइन कर लिया है। "
वो रैसलर इस समय टीवी पर भी नही हैं और वो बस कॉन्ट्रैक्ट में रखना चाहते हैं। इन युवाओं को पैसा चाहिए और WWE इस समय ये पैसा देने के लिए तैयार हैं। "

गौरतलब है कि पिछले दो दशक से प्रो-रैसलिंग की दुनिया में WWE सबसे बड़ी कंपनी रही है। जल्द ही AEW के लॉन्च होने के बाद से ही एक बार फिर से WWE और AEW के बीच रेटिंग वॉर देखने को मिल सकती है। इसी खास वजह से WWE इस समय कोई भी ऐसी गलती नहीं करना चाहता है, जिस कारण से वो इस लड़ाई में हार जाए ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now