Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE से नाराज चल रहे रैसलरों को रोकने के लिए कंपनी ने चली बड़ी चाल

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
661   //    Timeless

Will AEW manage to lure away top WWE talents?

AEW ने WWE को काफी कड़ी टक्कर दी है, और अब कंपनी अपने नाखुश रैसलर्स को बाहर जाने से रोकने के लिए उन्हें एक पुश देने की तैयारी कर रही है। AEW को टोनी और शाहिद खान से समर्थन मिला हुआ है और इस कंपनी में कोड़ी रोडस और यंग बक्स एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट के पद पर काम कर रहे हैं। इस समय ऐसा कहा जा रहा है कि ये नई कंपनी हर आनेवाले रैसलर को WWE के जितना पैसा दे रही है ताकि रैसलर्स उनके साथ जुड़े ना की उस रैसलिंग कंपनी के साथ जो बिज़नेस में एक लंबे समय से है।

द रिवाइवल ने हाल में अपने रिलीज़ की बात की थी जिसे कंपनी ने मंज़ूर नहीं किया और फिर साशा बैंक्स ने भी अपने रिलीज़ से जुड़ा हुआ ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने रिवाइवल के ट्वीट के जवाब में अपना ट्वीट डाला था। ऐसी खबरें हैं कि कई रैसलर्स ने अपने रिलीज़ की बात की है और वो सभी AEW के साथ जुड़ने की इच्छा जता रहे हैं। इसकी वजह से कंपनी के बैकस्टेज का माहौल काफी बदल चुका है। ऐसा माना जा रहा है कि इसकी वजह है बड़े डील्स और बेहतर पैसा जिसकी वजह इन नामों में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

डेव मेल्टजर ने इस टॉपिक पर हाल में अपने विचार रखे और कहा कि चूँकि WWE को उनका अबतक का सबसे बड़ा विरोधी मिला है इसलिए वो ये नहीं चाहते कि रैसलर्स के छोड़ने या उससे जुडी कोई भी खबर बाहर निकले। वो ये भी नहीं चाहते कि फैंस को ये पता चले कि कौन से रैसलर्स इस समय कंपनी के काम और अपने किरदार से नाखुश हैं।

इसके लिए ज़रूरी है कि विंस और उनकी कंपनी अपने टैलेंट को खुश रखे, खासकर उन्हें जिन्हे AEW का ऑफर ज़्यादा अच्छा लग रहा है। WWE क्रिएटिव का मानना है कि अगर रिवाइवल और एंड्राडे जैसे रैसलर्स को सही मौके मिलें तो वो ना केवल इन रैसलर्स को बल्कि AEW के मंसूबों को भी रोक सकेंगे। इस समय कंपनी ये कोशिश कर रही है कि हर वो तरीका जिससे जानकारी बाहर आ सकती हो, उसे रोका जा सके ताकि कंपनी को फायदा हो।

WWE का रॉस्टर काफी बड़ा है इसलिए वो चाहेंगे कि जितने ज़्यादा से ज़्यादा रैसलर्स को वो रोक सकें उससे उन्हें एक ऐसी कंपनी के मुकाबले फायदा होगा जो अभी शुरुआत कर रही है।

लेखक: लेंनार्ड सुर्राओ; अनुवादक: अमित शुक्ला

Get WWE News in Hindi Here

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...