Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्या दिग्गज अंडरटेकर ने छोड़ दिया WWE का साथ? 

Enter caption
Modified 07 Feb 2019, 15:15 IST
न्यूज़
Advertisement

'द डैडमैन' के नाम से पूरी दुनिया भर में मशहूर अंडरटेकर WWE यूनिवर्स के सबसे बड़े और डरावने सुपरस्टार हैं। वे बहुत लंबे समय से WWE से जुड़े हुए हैं। वे WWE के प्रति हमेशा से वफादार रहे हैं और अभी भी हैं।

उन्होंने WWE यूनिवर्स को हमेशा यादगार मोमेंट दिए हैं। जब भी अंडरटेकर का नाम लिया जाता है तो उनके रैसलमेनिया विनिंग स्ट्रीक को कोई भी नहीं भूल सकता। रैसलमेनिया में उनकी 21-0 विनिंग स्ट्रीक को अब आगे WWE में तोड़ना लगभग नामुमकिन ही है।

WWE रैसलमेनिया की बात की जाए तो अंडरटेकर ने इस PPV को हमेशा से आगे बढ़ाने में अपना योगदान दिया है। इस साल भी रैसलमेनिया 35 को शानदार बनाने के लिए कम्पनी फ़िलहाल जोरोx से तैयारी कर रही है। रोड टू रैसलमेनिया 35 में अंडरटेकर के लिए कम्पनी कोई प्लान करती उससे पहले ही WWE में अंडरटेकर के WWE को छोड़ने के संबंध में जानकारी सामने आयी है।

इस जानकारी ने WWE यूनिवर्स को काफी चौंका दिया है। लेकिन इस जानकारी का फ़िलहाल कोई ठोस प्रमाण नहीं है। रैसलिंग जानकार डेव मेल्टजर ने बताया कि डैडमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में WWE को लेकर कुछ फेरबदल किया है। टेकर ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें कुछ कैपशन नहीं दिया है।

View this post on Instagram

Caption

A post shared by Undertaker (@undertaker) on

अंडरटेकर ने सोशल मीडिया से WWE के रेफरेंस को हटा दिया है।क्या पता कि वो कुछ आगे की तारीख लेन चाहता हैं। हालांकि उन्होंने अपने गीमिक को हमेशा से बचा रखा है और वो कभी लोगों के बीच गीमिक के साथ नहीं जाते हैं। लेकिन अब वो फैंस के बीच में ज्यादा जा रहे हैं।

हम इस बात से भी इस जानकारी को काफी हद तक सच मान सकते हैं क्योंकि रैसलमेनिया 35 बहुत ही नजदीक है और अभी तक रैसलमेनिया 35 में अंडरटेकर के मैच कार्ड की कोई तैयारी नहीं की गयी। उनके रैसलमेनिया 35 में शामिल होने की भी कोई जानकारी साफ़ स्पष्ट नहीं हैं। हम उम्मीद करेंगे कि उनके WWE से जाने की अटकलें पूरी तरह गलत साबित हो और वे इस साल भी रैसलमेनिया 35 का हिस्सा बने। देखना होगा कि डैडमैन को विदाई शानदार मिलती है या फिर इतना बड़ा चेहरा गुमनामी में WWE को अलविदा बोल देगा।

Get Wrestlemania 35 news in hindi here

Published 07 Feb 2019, 15:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit