Create

WWE न्यूज़: साशा बैंक्स ने WWE छोड़ने को लेकर दी बड़ी जानकारी

Sasha Banks has been in the headlines for a while now

साशा बैंक्स ने एक फैन के ट्वीट के जवाब में उन अफवाहों पर सवाल उठाया जिनके आधार पर वो कंपनी को छोड़ने वाली है। साशा बैंक्स और बेली रैसलमेनिया में विमेंस टैग टीम टाइटल हार गईं थी। उसके बाद ये खबर आई थी कि दोनों ने इसकी वजह से बैकस्टेज और होटल में काफी बुरा बर्ताव किया था। साशा ने अब तक इस पर चुप्पी साधी हुई थी, जबकि उनके पति पहले ही बयान दे चुके हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था। अब खुद भूतपूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन ने इस अफवाह का खंडन किया है।

(साशा बैंक्स: किसने कहा ये?)

जब एक फैन ने साशा बैंक्स और कंपनी के बीच WWE को इस बात का श्रेय दिया कि उन्होंने चैंपियन को मौका दिया और साथ ही बॉस को नसीहत देनी चाही। उस समय पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन ने इस बात का खंडन किया और उनसे ऐसी जानकारी का आधार भी जानना चाहा। फैन द्वारा इंटरनेट को इसका आधार बताने पर रैसलमेनिया में एक टैग टीम चैंपियन की तरह एंट्री करने वाली साशा ने इशारों में ये कहा कि ऑनलाइन बताई गई हर चीज़ सही नहीं होती।

इससे एक बात तो तय होती है कि बॉस वापसी कर सकती है और ये भी कि वो मनी इन द बैंक लैडर मैच का हिस्सा बन सकती है। उनका आना ना सिर्फ शो और सैगमेंट को अच्छा कर देगा बल्कि फैंस को ज़बरदस्त एंटरटेनमेंट भी मिलेगा। अब ये देखना होगा कि क्या वो वाकई में संडे को होने वाले शो का हिस्सा बनती हैं या नहीं? वैसे एक वापसी कंपनी के लिए हमेशा ही फायदेमंद रही है और उससे रेटिंग्स को भी फायदा होगा। साशा अगर मनी इन द बैंक का हिस्सा होती है तो ये काफी शानदार पल होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment