Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Money in the Bank 2019 में कर सकती हैं साशा बैंक्स वापसी

  • रैसलमेनिया के बाद बैंक्स को WWE में नहीं देखा गया
Vishal sinha
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 18 Apr 2019, 10:45 IST

साशा बैंक्स

Wrestling Edge , और Post Wrestling के जॉन पोलक कि एक रिपोर्ट के अनुसार, WWE की कोशिश है कि साशा बैंक्स की मनी इन द बैंक 2019 से वापसी कराई जाए।

रैसलमेनिया 35 के बाद से साशा बैंक्स WWE रॉ और WWE स्मैकडाउन में नहीं दिखी हैं। यह बताया गया है कि वह इस बात से परेशान थीं कि वह और बेली WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप 'the iconics' से हार गयी थीं।

डेव मेल्टज़र ने यह भी बताया कि साशा बैंक्स WWE अधिकारियों द्वारा बुकिंग और क्रिएटिव फैसलों से निराश हैं। उन्होंने यह भी बताया कि बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी की तुलना में WWE में उनकी और बेली की जगह कम महत्वपूर्ण नहीं हैं।

यह तो सभी जानते हैं कि साशा बैंक्स प्रोफेशनल रैसलिंग और WWE से कितना प्यार करती हैं। वह टाइटल्स को केवल दिखावे के रूप में नहीं देखती हैं, बल्कि उनका मानना है कि बेल्ट का कुछ मतलब होना चाहिए।

फिलहाल Wrestling Observer Radio, की तरफ से डेव मेल्टजर की एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने यह मसला सुलझाने के लिए उन्हें थोड़ा समय दिया है। जैसा कि बताया गया है, वह रैसलमेनिया 35 के बाद से WWE टीवी पर दिखी नहीं हैं।

आपको बता दें, साशा बैंक्स इस हफ्ते WWE रॉ और WWE स्मैकडाउन में नहीं थीं। दूसरी तरफ उनकी साथी बेली ने WWE रॉ पर नेओमी के साथ मिलकर WWE स्मैकडाउन पर एक मल्टी विमेन मैच में हिस्सा लिया था।

Post Wrestling के जॉन पोलक के अनुसार, WWE के मनी इन द बैंक 2019 पीपीवी के में साशा बैंक्स कि वापसी होने की उम्मीद है।

मुझे एक व्यक्ति द्वारा बताया गया था कि वे उसे अगले पे-पर-व्यू तक बोर्ड में ले आएंगे, लेकिन उसकी स्थिति के बारे में कुछ भी पत्थर कि तरह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।"

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि साशा बैंक्स कब तक लौटेंगी। मनी इन द बैंक पीपीवी 19 मई, 2019 को आयोजित किया जाएगा। हालांकि बैंक्स के लिए कंपनी छोड़ने को लेकर अफवाहें भी सामने आ रही थी लेकिन अब देखना होगा कि बैंक्स की वापसी कब और किस अंदाज में होती है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 18 Apr 2019, 10:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit