WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई की मेन इवेंट में हुई हार, मौजूदा चैंपियंस को फेमस Superstars ने हराया 

WWE
WWE Saturday Night Main Event में क्या-क्या हुआ?

WWE Saturday Night Event Results: WWE ने हाल ही में 20 अप्रैल को एरी में सैटरडे नाइट मेन इवेंट का आयोजन किया। इसमें मुख्य तौर पर स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में ब्लडलाइन मेंबर सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) एक्शन में दिखाई दिए।

रोमन रेंस के भाई का मुकाबला एलए नाइट के खिलाफ हुआ, लेकिन अंत में इस मैच का नतीजा उनके पक्ष में नहीं गया। इसके अलावा बेली ने विमेंस चैंपियनशिप और ग्रेसन वॉलर-ऑस्टिन थ्योरी ने टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। विमेंस टैग टीम चैंपियंस काबुकी वॉरियर्स ने जरूर अपना टाइटल डिफेंड नहीं किया, लेकिन वो टैग टीम मैच का हिस्सा जरूर बनी थीं। हालांकि, यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया।

बॉबी लैश्ले, रे मिस्टीरियो, कार्लिटो, एलए नाइट, बेली, नेओमी, बियांका ब्लेयर, जेड कार्गिल, एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड जैसे सुपरस्टार्स ने अपने-अपने मैचों को जीता। आइए नज़र डालते हैं लाइव इवेंट में क्या-क्या देखने को मिला।

WWE Saturday Night Main Event (20 अप्रैल) में क्या-क्या हुआ?

-) बॉबी लैश्ले और कैरियन क्रॉस के बीच मुकाबला बाहरी दखल के कारण DQ के जरिए हुआ। इसके बाद सिक्स मैन टैग टीम मैच बुक हुआ।

-) बॉबी लैश्ले और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में कैरियन क्रॉस और AOP को शिकस्त दी।

-) WWE विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली और इयो स्काई के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। बेली ने यहां जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योयी को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए न्यू कैच रिपब्लिक ने चैलेंज किया। यहां पर वॉलर और थ्योरी की टीम ने टायलर बेट और पीट डन को हराते हुए अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

-) रे मिस्टीरियो और ड्रैगन ली vs बर्टो और एंजल टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। यहां LWO के दोनों प्रमुख मेंबर्स ने जीत दर्ज की।

-) कार्लिोट ने सिंगल्स मुकाबले में सैंटोस इस्कोबार को मात दी।

-) जेड कार्गिल, बियांका ब्लेयर और नेओमी ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में डैमेज कंट्रोल की डकोटा काई, ओस्का और कायरी सेन का सामना किया। इस मुकाबले में फेमस सुपरस्टार्स के खिलाफ काई और विमेंस टैग टीम चैंपियंस को हार का सामना करना पड़ा।

-) एलए नाइट और सोलो सिकोआ के बीच मेन इवेंट में नो DQ मैच देखने को मिल। नाइट ने यहां पर सोलो को हराया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने Saturday Night Main Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)